इस हीरोइन की वजह से जेल गए थे सलमान खान, नाम जानकर आप नही कर पाएगें यकीन…

काला हिरन मामले में आखिर 20 साल तक चले लम्बे केस के बाद सलमान खान को दोषी ठहरा ही दिया गया था उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी । जिसके बाद वो 1 दिन जेल में रहकर जमा नत पर बहार आ गए थे इस मामले में सलमान अकेले दोषी नही थे. उनके साथ उनके सह कलाकारों पर भी केस चल रहा था. लेकिन बाकी साथियों सोनाली बेंद्रे, तब्बू, सैफ अली खान और नीलम को बरी कर दिया गया था । मामला उस वक्त का है, जब ये पांचों राजस्थान में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन अगर उस वक्त सलमान ने एक शख्स की सलाह मान ली होती तो यह केस कभी नहीं बनता और आज सलमान सलाखों के पीछे नही होते.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और सैफ अली खान हिरण शिकार का प्लान बना चुके थे। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने एक नहीं मानी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली बेंद्रे कथित तौर पर वे हिरण का लाल मांस खाना चाहती थीं।

करिश्मा कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा थी जब ये शूटिंग चल रही थी. लेकिन जब सैफ, सलमान, नीलम, सोनाली और तब्बू ब्लैक बक के शिकार के लिए गए, तब वे जोधपुर में नहीं थीं। शायद यही वजह है कि करिश्मा उस वक्त इस गैंग का हिस्सा नहीं बन सकीं।

खुले में टटृी करने गई थी महिला पीछे से आ गया बाघ और फिर…

इनके आलावा फिल्म की स्टारकास्ट में मोहनीश बहल और महेश ठाकुर थे। मोहनीश ने फिल्म में तब्बू के हसबैंड और महेश ठाकुर ने नीलम के हसबैंड का रोल किया था। जब सलमान और सैफ ने दोनों को शिकार के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने साथ जाने से इनकार कर दिया और यह फैसला उनके लिए वरदान साबित हुआ। गौरतलब है की सलमान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी इस वजह से उन्हें जमानत भी नहीं मिल सकती थी और उन्हें तुरंत जेल भेज दिया गया था जेल में एक दिन रहने के बाद वो जमा नत लेकर बहार आ गए थे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com