इस स्मार्टफोन ने उड़ा दी सभी मोबाइल कंपनी की धज्जियां…लांच किया ये फोन

यह नया वेरिएंट रेड और ब्लैक रेडिएंट में उपलब्ध है, व इसे कर्व्ड 3डी बॉडी का हिस्सा बनाया गया है. सोमवार को भारतीय बाजार में चीन की मोबाइल कंपनी वीवो ने अपने स्मार्टफोन Vivo V11 Pro को एक नई रूप-रंग में पेश कर दिया गया है. बता दें कि कंपनी द्वारा इस फ़ोन को अब भारत में सुपरनोवा रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे लेकर Vivo ने यह भी दावा किया है कि V11 Pro का सुपरनोवा रेड वेरिएंट केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ प्रोग्राम का हिस्सा है और इसे ग्रेटर नोएडा प्लांट में बनाया जाएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Vivo V11 Pro सबसे पहले डेज़लिंग गोल्ड और स्टारी नाइट ब्लैक रंग में पेश किया था, वहीं इसकी डिस्प्ले 19.5:9 है और इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है.

कलयुगी भाई ने बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, पूूरा मामला जानकर मच गयी सनसनी

Vivo V11 Pro Supernova Red की भारत में कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में वीवो वी11 प्रो के सुपरनोवा रेड वेरिेएंट को 25,990 रुपये में बेचा जाएगा. वहीं यह 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. फिलहाल आपको बता दें कि स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट के बिक्री 10 दिसंबर से वीवो ई-स्टोर, अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर शुरू हो चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com