इस शख्स ने अपने लिव इन पार्टनर को धमकी देते हुए कहा-श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए थे, मैं तेरे 70 टुकड़े कर दूंगा.. 

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड को लेकर पूरे देश में जितना उबाल है उतनी ही हैरानी और दुख भी है। इस बीच महाराष्ट्र में इस तरह की धमकी का मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपने लिव इन पार्टनर को श्रद्धा जैसा हश्र करने की धमकी दी है। उसने कहा कि श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए थे, मैं तेरे 70 टुकड़े कर दूंगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि उसने हिन्दू युवक बनकर उससे प्यार का नाटक किया। फिर रेप के बाद अपनी असलियत दिखाई। जब उसे पता लगा कि वह मुस्लिम है तो उसने जान से मारने की धमकी दी है। वह जबरन इस्लाम धर्म कबूल करवाने का दबाव भी बना रहा है।

इससे पहले जान लेते हैं दिल्ली में हुए खौफनाक हत्याकांड के बारे में। आफताब पूनावाला नाम के दरिंदे ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की पहले गला घोंटकर हत्या की फिर शरीर के 35 टुकड़े करके शव को दिल्ली के पास जंगलों में ठिकाने लगाया। हत्याकांड का आरोपी आफताब अभी सलाखों के पीछे है और पुलिस अभी भी उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। नार्को टेस्ट के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खास जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला महाराष्ट्र के धुले का है। 29 नवंबर को अरशद सलीम मलिक ने अपने लिव-इन पार्टनर को धमकी देने के लिए कथित तौर पर इन शब्दों का इस्तेमाल किया था, “अगर उसने उसे (आफताब ने श्रद्धा को) 35 टुकड़ों में काट दिया, तो मैं तेरे 70 टुकड़े कर दूंगा।”

हिन्दू युवक बनकर दिया झांसा
रिपोर्ट के अनुसार, महिला के अनुसार, उसके अब लिव-इन पार्टनर अरशद सलीम मलिक ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया था और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला करने से पहले घटना की वीडियो क्लिप के साथ उसे धमकी दी थी। महिला ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि जब वह पहली बार अरशद सलीम मलिक से मिली थी, तो उसने दावा किया था कि उसका नाम हर्षल माली है।

पहले पति की हो चुकी है मौत
महिला के अनुसार, वे जुलाई 2021 से साथ रह रहे थे। वह पहले से शादीशुदा है लेकिन 2019 में एक सड़क दुर्घटना में उसके पति की मौत के बाद वह अरशद के करीब आई। साल 2017 में उसके पूर्व पति से उसे एक बच्चा भी है।

महिला के मुताबिक, उसे अपने लिव-इन पार्टनर की असली पहचान के बारे में जुलाई 2021 में पता चला, जब कपल ने अपने लिव-इन रिलेशनशिप के लिए एक हलफनामा तैयार किया। महाराष्ट्र टाइम्स के मुताबिक, महिला ने मलिक पर जबरदस्ती हिंदू धर्म अपनाने का भी आरोप लगाया और यह भी आरोप लगाया कि मलिक ने मेरी पिछली शादी से हुए बच्चे को भी इस्लाम में बदलने की कोशिश की।

इस्लाम नहीं कबूलने पर जलाया
महिला ने कथित तौर पर मलिक और उसके पिता दोनों पर उसके साथ दुर्व्यवहार करने सहित कई अन्य आरोप लगाए। उसने पुलिस को एक घटना के बारे में भी बताया जब मलिक ने धर्मांतरण के अपने विचार का विरोध करने के बाद कथित तौर पर साइलेंसर से उसकी स्किन को जला दिया था।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने अब अरशद सलीम मलिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com