इस वजह से फेमस हो गई ये 20 वर्षीय अभिनेत्री, फरहा ने कहा, ‘इसका DNA टेस्ट कराया जाना चाहिए ये इतनी सुन्दर’…

बॉलीवुड में अब नया दौर स्टार किड्स का शुरू हो चुका है. साल 2018 में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब इस साल और भी बड़े स्टार किड एंट्री करने जा रहे है. इस साल एक और स्टार किड के बॉलीवुड में एंट्री करने की सम्भावना है और वो है अनन्या पांडे. अब हम आपको बता दे की चंकी की बेटी अनन्या पाण्डेय भी बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें उपलोड करती रहती है.

अनन्या की खूबसूरती देख फराह खान कहती है कि इसे देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है ये की वाकई चंकी की ही बेटी है. फरहा ने मजाक में कहा, ‘इसका DNA टेस्ट कराया जाना चाहिए ये इतनी सुन्दर लड़की चंकी की बेटी नही हो सकती…’. सलमान ने भी अनन्या को अपनी फिल्म में लेने की इच्छा जताई है.

दरअसल सलमान और चंकी पुराने दोस्त है वे काफी समय से एक दुसरे को जानते है. अनन्या फ़िलहाल अपनी बॉडी को मेन्टेन करने में लगी है और उम्मीद है की जल्दी ही वे फिल्मो में नजर आएँगी. अनन्या ने धिरुभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है. अनन्या अपनी बेहद आकर्षक तस्वीरे इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.

अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म का नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2, है जिसमें उनके सह कलाकार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं। इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com