इस लड़की ने अपने डांस से उड़ाए सबके होश, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

इस लड़की ने अपने डांस से उड़ाए सबके होश, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ पिछले साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म का एक गाना ‘आंख मारे’ इंटरनेट पर अब तक हंगामा मचा रहा है. T-series द्वारा पिछले साल 5 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक क करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.इस लड़की ने अपने डांस से उड़ाए सबके होश, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

36 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Mayuri Bhandari नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को 9 जनवरी को अपलोड किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 3,645,576 बार देखा जा चुका है.

व्यूज के साथ-साथ इस वीडियो में काफी प्रतिक्रियाएं भी आए हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़की ने इस गाने में सारा अली द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com