इस राज्य की आधी टीम कप्तान समेत लापता, जानिए क्या है वजह

जम्मू-कश्मीर धारा 370 हटने के बाद से सुर्खीयों में हैं। जम्मू कश्मीर क्रिकेट से एक अजीब खबर आई है। एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,धारा 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर के कई खिलाड़ियों से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में नहीं है, जिसमें कप्तान परवेज रसूल भी शामिल हैं। जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से धारा 144 लगी हुई है और सुरक्षा के लिहाज से काफी समय तक राज्य की मोबाइल और इंटरनेट सेवा भी बंद रखी गई।

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन अपनी टीम को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में होने वाली विजी ट्रॉफी में नहीं भेजेगी क्योंकि उन्हें राज्यपाल सत्यपाल मलिक से खिलाड़ियों की सुरक्षा का भरोसा नहीं मिला है।

जेकेसीए के सीईओ साह बुखारी ने कहा कि, ‘हम शायद ही विजी ट्रॉफी में भाग ले पाएंगे। हालात में सुधार हुआ है मगर हमारा अपने खिलाड़ियों से कोई संपर्क नहीं हैं। हमारे पास खिलाड़ियों के मोबाइल नंबर हैं मगर उन्होंने अपने लैंडलाइन नंबर हमें नहीं दिये हैं। आज के जमाने में लोग लैंडलाइन इस्तेमाल नहीं करते हैं।

हमने कुछ खिलाड़ियों से बात जरूर की मगर जो खिलाड़ी घाटी में हैं हम उनसे संपर्क नहीं साध सके क्योंकि उनके मोबाइल फोन काम नहीं कर रहे हैं। हमें ये भी नहीं पता कि परवेज रसूल कहां हैं?’ विजी ट्रॉफी में कई राज्य एसोसिएशन की टीमें भाग लेती हैं। इस ट्रॉफी का आयोजन नए खिलाड़ियों की खोज और मैच प्रैक्टिस के लिए आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन करती है। राज्य में धीरे – धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com