इस महिला ने शरीर पर करवाए 10 हजार छेद सिर्फ प्राइवेट पार्ट्स में 500 से ज्यादा छेद, वजह जानकर आप अपना ​सर पकड़ लेगें

इस महिला का नाम एलेन डेविडसन है. सूत्रों की माने तो एलेन ने अपने शरीर पर 10 हजार से भी ज्यादा छेद करवाए हैं. जी हाँ… इतना ही नहीं इसके बाद एलेन को दुनिया की मोस्ट पियर्स्ड (सबसे ज्यादा छेद करवाने वाली) महिला का ख़िताब मिला है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एलेन का नाम तो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.


आज हम आपको ब्राजील की एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अजीब शौक ने उन्हें बेहद डरावना बना दिया है. इस दुनिया लोगों को कई अजीब तरह के शौक रहते हैं लेकिन हम आपको आज एक महिला के ऐसे शौक के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे.

क्या आप जानते कि महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती…

जी हाँ…. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेन ने न सिर्फ अपनी बॉडी पर, बल्कि प्राइवेट पार्ट्स पर भी पियरसिंग करवाई है. सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है और इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि सिर्फ प्राइवेट पार्ट्स में ही उन्होंने 500 से ज्यादा छेद करवा रखे हैं.

ये महिला अपने इस अजीब शौक की वजह से बेहद खुश हैं और इस बारे में उनका कहना है कि वह लोगों की परवाह नहीं करती. आपको बता दें एलेन पहले एक नर्स थीं और साल 2011 में उनकी शादी हुई थी, लेकिन किसी वजह से उनका एक साल बाद ही तलाक हो गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com