इस बार जडेजा को मिल सकता है मौका, कोच ने किया इशारा…

विश्व कप 40वें मैच में भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती है। यह मैच मंगलवार यानि आज बर्मिंघम के एजबेस्टस मैदान पर खेला जाएगा। यह मैच भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है, तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को बिल्कुल हल्के में नहीं ले सकती है। इंग्लैंड खिलाफ मिली हार के बाद से  टीम में कई कमियां उभरकर सामने आई हैं। टीम में कई बदलाव की संभावना नजर आ रही है।

इन सबके बीच टीम इंडिया के बैंटिग कोच संजय बांगर ने बदलाव के संकेत दिए हैं। बांगर ने कहा कि हम रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल करने के बारे में सोच रहे हैं। उनसे केदार जाधव को बाहर करने के लिए सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सकरात्मक जवाब दिया। ऐसे में हो सकता है कि केदार की जगह रवींद्र जडेजा को मौका दिया जाए। टीम में एक बदलाव और भी हो सकता है। टीम इंडिया तीन तेज गेंदाबजों के साथ मैदान पर उतर सकती है। बांगर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरने की योजना को खारिज नहीं किया।

उन्होंने कहा टीम हम ऐसा संयोजन भी बना सकते हैं जिसमें हार्दिक पांड्या के साथ तीन तेज गेंदबाज हों। वहीं उन्होंने भुवनेश्वर कुमार को फिट बताया है। ऐसे में टीम एक स्पिनर्स और चार तेज गेंदबाजों के साथ भी खेल सकती है। टीम इंडिया के कुछ प्लेयर प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। केदार जाधव जहां तेजी रन बनाने में असफल रहे हैं, तो कुलदीप यादव विकेट लेने में। टीम को अपने स्पिन अटैक और मध्यक्रम में सुधार करना पड़ेगा। ऐसे में यह बदलाव देखे जा सकते हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com