इस फेमस कम्पनी ने उतारा महज इस कीमत में दमदार प्लान, 56 दिनों तक उठाए जी भर के फायदा

शानदार टेलीकॉम कंपनी Vodafone समय-समय पर कई आकर्षक प्लान पेश करते रहती है. वहीं एक बार फिर कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है. आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी द्वारा एक नया प्लान पेश किया गया है. कंपनी के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और इसका मूल्य  189 रुपये है. Vodafone ने अभी कुछ दिनों पहले 279 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा की सुविधा मिलती है. लेकिन यह भी उसका शानदार प्लान साबित हो रहा है.

189 रु वाले प्लान में और के फायदें आपको मिलेंगे. इसमें  56 दिनों की वैद्यता दी जा रही है. बता दें कि 189 रुपये में प्लान काफी धूम मचा रहा है. इतनी वैद्यता के साथ आने वाला यह सबसे सस्ता कॉम्बो रिचार्ज ऑफर है. कहा तो यह भी जा रहा है कि वोडाफोन का यह 189 रुपये वाला प्रीपेड प्लान जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देगा. 

बता दें कि वोडाफोन का यह प्लान केवल प्रीपेड यूज़र्स के लिए ही है जिसमें 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा कंपनी देंगी. वहीं इसके अलावा इस प्लान में 2 जीबी 3G/4G डाटा भी दिया जाएगा. बता दें कि इसमें SMS की सुविधा कम्पनी नही दे रही है.  इस प्लान में रोज़ाना 250 मिनट और वीकली 1,000 मिनट कॉल करने के लिए मिलेंगे. यह प्लान जियो के 198 रुपये जबकि एयरटेल के 199 रुपये के प्लान को टक्कर देगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com