इस फेमस एक्टर के बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल…

ये है मोहब्बतें फेम एक्टर रिभू मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट, बोल्ड वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रिभू के साथ एक्ट्रेस स्नेहा नामानंदी नजर आ रही हैं। रिभू का यू वीडियो बोल्डनेस की सारी हदे पार करता हुए नजर आ रहा है। दराअसल रिभू मेहरा का रे प्रिया नाम से नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। जिसका ये वीडियो बिहाइंड सीन है. जिसे रिभू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल, ये बेडरूम वीडियो उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है. रे पिया नाम के इस वीडियो को जी म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा.

इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और मॉडल स्नेहा नमननंदी हैं. स्नेहा संजय दत्त की फिल्म तोरबाज में नजर आने वाली है.

रिभु ने स्पॉटबॉय से की बातचीत में कहा है, “ये खास सीक्वेंस काफी अहम हैं, हम इसे क्लासी बनाना चाहते थे। मैं स्नेहा से शूट के दिन ही मिला था, हमारे पास एक दूसरे को समझने के लिए बहुत कम समय था।”

रिभु ने वीडियो के बारे में बताया कि ये सिक्वेंस काफी अहम था। हम चाहते थे कि यह बेस्ट हो। कामुक हो लेकिन ये अश्लील या हताश दिखने वाला नहीं होना चाहिए था। दरअसल इन बातों के बीच एक बारीक अंतर है। मैं उसी दिन स्नेहा से मिला था, इसलिए हमारे पास एक दूसरे को जानने का बहुत कम समय था। हमें तुरंत शूट करना था और सबकुछ नॉर्मल दिखना था। जो हमने कर दिखाया। हमारे निर्देशक असलम खान और हमारे डीओपी प्रदीप के बिना यह आसान नहीं था।

 

https://www.instagram.com/p/BlmpisAAw5h/

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com