इस दिन शादी नहीं कर पाएंगे अर्जुन-मलाइका…

कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्दी ही शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं इनकी शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी कर सकते हैं. इसी से जुडी अब एक और नई खबर आई है. इससे लगता है कि इन दोनों की शादी में अभी और वक्त लग सकता है. आइये जानते हैं क्या हो गए है मामले.

एक रिपोर्ट के अनुसार 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे है. क्रिश्चियन समुदाय में ये दिन बेहद खास होता है लेकिन इस दिन शादी नहीं की जा सकती. इसकी वजह है कि ये वो दिन होता है जब उनके ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था और कलवारी में उनका निधन हो गया था. बता दें, ये दिन ही नहीं बल्कि ये पूरा हफ्ता ही ईसाई धर्म के अनुयायियों के लिए बेहद पवित्र होता है. वो इसे दौरान अपना वक्त उपवास और चर्च की सेवा करके मनाते हैं और गुड फ्राइडे तक इस नियम का पालन करते हैं.

अब ये तो तय हो गया है कि इस दिन तो इनकी शादी नहीं हो सकती और मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी पर भी ब्रेक लगता दिख रहा है. अब हो सकता है ये खबर यही रुक जाये. अभी थोडे़ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने मालदीव्स में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताई थी जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com