इस दशहरे-दीपावली पर 10,000 लोगों को नौकरी देगा फ्लिपकार्ट

त्यौहारी सीजन से पहले ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 10,000 लोगों को नौकरी दे सकती है। दशहरे-दाीपावली के शुभ अवसर पर सामानों की भारी मांग के मद्देनजर डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स विभाग में फ्लिपकार्ट भारी संख्या में युवाओं को नौकरी देने की तैयारी कर रहा है। यह नौकरी अस्थाई तौर पर होगी।

इस दशहरे-दीपावली पर 10,000 लोगों को नौकरी देगा फ्लिपकार्ट

फ्लिपकार्ट इस त्यौहारी सीजन में अपनी सेल्‍स बढ़ाने के लिए ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर और डिस्काउंट देने की तैयारी में हैं। इन ऑफर और डिस्कांउट से आने वाले मांग की डिलिवरी आसान बनाने के लिए यह कदम उठा रही हैं। बीते वर्ष की तरह फ्लिपकार्ट इस साल भी बिग बिलियन डे आयोजित करने वाली है।

फ्लिपकार्ट के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, नितीन सेठ ने बताया कि, त्योहारी सीजन के शुरू होने के साथ हमें उम्मीद है कि बिक्री अच्छी और बेहतर होगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सामानों की सप्लाई के साथ-साथ हम देश भर में डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स सेवाओं को दुरूस्त बनाने के लिए 10,000 से अधिक अस्थायी भर्तियां करने की सोच रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह भर्ती देशभर में की जाएगी और साथ ही ये भर्तियां त्यौहारी सीजन में बड़े पैमाने पर मांग की अपेक्षा को ध्यान में रखते हुए की जाएंगी।

 ये भी पढ़े:  जाने किस धर्म के लोग करते है सबसे ज्यादा पढ़ाई

स्नैपडील में भी नौकरी के मौके

फ्लिपकार्ट के तर्ज पर स्नैपडील भी 15 सितंबर से 15 नवंबर के बीच 10,000 अस्थायी भर्ती कर सकती है। स्नैपडील ने ग्राहकों की मांग समय पर पूरी करने के लिए ये भर्तियां की जाएंगी। स्नैपडील डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स विभाग में अस्थायी भर्ती करेगा जिससे कि मांग बढ़ने पर डिलिवरी को सरल और आसान बनाया जा सके।

इससे पहले फ्लिपकार्ट के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, सेठ ने फ्लिपकार्ट से 800 इंजीनियर्स के छंटनी की खबरों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह पूरी तरह से गलत और निराधार खबर है। फ्लिपकार्ट अपने कर्मचारियों की छंटनी नहीं करता है।

सेठ ने बताया कि कंपनी अपने बिजनेस लक्ष्यों को हासिल करने के लिए हायरिंग की योजना बना रही है। उनके मुताबिक स्ट्रैाटजिक हायरिंग आगे भी बनी रह सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com