इस बड़े खिलाड़ी ने खेल मंत्री को कहा बंदर, लगा एक साल का.... अब हुआ

इस बड़े खिलाड़ी ने खेल मंत्री को कहा बंदर, लगा एक साल का…. अब हुआ

कोलंबो। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को अनुबंध का निरंतर उल्लंघन करने का दोषी मानते हुए उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है। मलिंगा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सामने अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए पेश हुए।इस बड़े खिलाड़ी ने खेल मंत्री को कहा बंदर, लगा एक साल का.... अब हुआ दो मिनट के ट्रेलर में 5 सेक्‍स सीन, 5 किसिंग सीन, 5 गंदी बातें और न जाने क्‍या क्‍या…

श्रीलंका के यॉर्कर मैन मलिंगा ने खेल मंत्री दयासिरी जयासेकरा के खिलाफ भी मीडिया में कई आपत्तिजनक बयान दिए थे, जिसमें उन्होंने दयासिरी को ‘बंदर’ तक कह दिया था। समझा जाता है कि उनके इन बयानों के बाद मलिंगा को इस कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ा है।लसिथ मलिंगा, मलिंगा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, आपत्तिजनक बयान,श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, एसएलसीश्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि मलिंगा को उनके मीडिया में बिना अनुमति के दिए गए बयानों के लिए अनुशासनात्मक समिति ने दोषी पाया है और उन पर एक वर्ष का निलंबित प्रतिबंध लगाया गया है। 33 वर्षीय गेंदबाज को अपनी अगली एकदिवसीय सीरीज में मैच फीस के 50 फीसदी का जुर्माना भी देना होगा।

हालांकि श्रीलंकाई क्रिकेटर पर लगे इस निलंबित प्रतिबंध के कारण उनके जिम्बाब्वे दौरे में उपलब्धता पर असर नहीं होगा जहां उन्हें पहले दो मैचों के लिए 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। एसएलसी ने बताया कि मलिंगा मामले की जांच के लिए अनुशासनात्मक समिति के समक्ष मंगलवार को पेश हुए थे जहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को स्वीकार करते हुए सजा को स्वीकार कर लिया तथा आधिकारिक रूप से माफी भी मांग ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com