इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट इंटरव्यू देते वक्त…

वर्ल्ड कप के 31वें मैच से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश को सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबला खेलना है जिससे एक दिन पहले टीम का खिलाड़ी चोटिल हो गया है। स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन को रविवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान सिर पर चोट लग गई। ‘क्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान के खिलाफ सोमवार को होने वाले मुकाबले से पहले बांग्लादेश की टीम अभ्यास कर रही थी और इसी दौरान मेहदी के सिर पर गेंद लगी। प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेहदी एक इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी अचानक उनके सिर पर गेंद आकर लग गई। अभी तक यह साफ नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।  

चोट के बाद नहीं कर पाए अभ्यास-  मेहदी चोट लगने के बाद अभ्यास करना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई। बांग्लादेश की टीम पहले से ही अपने अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पिछले मैच में मोहम्मद सैफुद्दीन और मोसद्दक हुसैन चोटिल हो गए थे, जबकि मुशफिकुर रहीम, तमीम इकबाल और मशरफे मुर्तजा पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं। 

अब अफगानिस्तान से मुकाबला-   पिछले मुकाबले में बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। इस वर्ल्ड कप में अभी तक बांग्लादेश सिर्फ एक जीत हासिल कर पाई है। उसने सिर्फ वेस्टइंडीज को हराया है। टीम इंडिया के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने वाली अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अब सोमवार को रोज बाउल मैदान पर बांग्लादेश से भड़ेगी। अफगानिस्तान इस मैच में बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप-2019 की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। टूर्नामेंट के पहले पांच मैचों में एकतरफा हार झेलने के बाद अफगानिस्तान ने खिताब की बड़ी दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन कर सबको चौंका दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com