इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘किल’

निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के तहत हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, गुनीत मोंगा कपूर और अचिन जैन द्वारा निर्मित फिल्म ‘किल’ अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘किल’
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘किल’ को भारत की सबसे हिंसक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है। निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित, यह फिल्म में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला ने धमाकेदाक एक्शन और बेहतरीन अभिनय किया है। अब फिल्म ‘किल’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की जाएगी। आप ने अगर यह फिल्म ‘किल’ नहीं देखी हो तो आप भी इसे जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। आइए जानते हैं किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी किल।

कब और कहां देख सकेंगे ‘किल’
फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर इसकी जानकारी डिज्नी के सोशल मीडिया पेज पर जारी की गई है, जिसमें किल का एक शानदार वीडियो साझा किया है साथ ही लिखा है, ‘यह यात्रा खूनी होने वाली है! हम आ रहे हैं 6 सितंबर को सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर’

निखिल को आखिर कहां से मिली थी किल बनाने की प्रेरणा
फिल्म के लेखक और निर्देशक निखिल नागेश भट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “किल को एक सफल ड्रामा फिल्म रही, जो अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।” निखिल ने आगे कहा, ”मुझे 1994-95 के आसपास के एक व्यक्तिगत अनुभव से किल की कहानी लिखने की प्रेरणा मिली, जिसने मुझे हमेशा के लिए हिला दिया।” आगे निखिल ने कहा, ”किल को सफल बनाने के लिए लक्ष्य के कौशल, राघव की पेशेवर सोच और पूरी टीम के समर्थन के बिना किल का बन पाना संभव नहीं होता।” किल की ओटीटी रिलीज को लेकर निखिल ने कहा,” मुझे उम्मीद है कि बड़ी संख्या में दर्शकों को इस फिल्म का लुत्फ उठाने और इसका अनुभव करने का मौका मिलेगा।”

निखिल को अपना गुरु मानते हैं लक्ष्य
फिल्म के बारे में लक्ष्य ने कहा, “इस फिल्म के जरिए मुझे जो प्यार मिला है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। अपने किरदार अमृत के लिए, मैंने बहुत खास फिटनेस ट्रेनिंग की थी। कई बार मैं इस भूमिका के लिए खुद को ढालने के लिए अपनी सीमाओं से परे चला जाता था। निखिल सर वाकई में मेरे लिए एक मार्गदर्शक की तरह रहे हैं और मैं उन्हें अपना सबसे बड़ा गुरु मानता हूं।”आगे लक्षय ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कहा, ”एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करने के बाद मैं अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” यह फिल्म अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है”

मैं भी अभिनय कर सकता हूं- राघव जुयाल
अभिनेता राघव जुयाल ने कहा, “किल के ऑडिशन से लेकर लक्ष्य के साथ इसकी शूटिंग तक, फिल्म के लिए मेरा पूरा सफर मजेदार रहा है। मैं कभी भ कड़ी मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटता। ‘किल’ के साथ, मुझे दुनिया को यह बताने का मौका मिला कि मैं भी अभिनय कर सकता हूं और एक नकारात्मक भूमिका निभाना हमेशा एक बड़ी जिम्मेदारी होती है, जिसके लिए बहुत दृढ़ विश्वास की आवश्यकता होती है। लक्ष्य और मैंने इस फिल्म के लिए साथ में बहुत सारी ट्रेनिंग कीं, जिससे वाकई में ऑफ-स्क्रीन भी हमारा रिश्ता बेहतर हुआ। फिल्म में मेरे किरदार फानी के बारे में मुझे जो सबसे अच्छी बात लगी, वह है उसकी अलग सोच और कॉमेडी। इस भूमिका के लिए मुझे जिता शारीरिक तौर पर तैयार होने की जरूरत थी, उतनी ही मानसिक रूप से भी तैयार होना जरूरी था, क्योंकि फानी एक चलाक लड़का है, और वही फिल्म में रोमांच लाता है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com