इस एक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, दो मुंह वाली छिपकली देखकर कांप उठे लोग….

Two Faced Lizard Video: आपने इंटरनेट पर बहुत सारे अजीबोगरीब (Weird Video) देखे होंगे. कुछ वीडियो इतने रहस्यमयी होते हैं, जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. कई बार तो ऐसी चीज देखने को मिल जाती है, जिस पर यकीन करना नामुमकिन हो जाता है. इन दिनों एक ऐसे ही मामले ने बवाल मचाया हुआ है. यह मामला एक छिपकली से जुड़ा हुआ है. 

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

यह वीडियो इंटरनेट यूजर्स के लिए सिरदर्द बना हुआ है. दरअसल, इस वीडियो में जो छिपकली दिखाई दे रही है. उस छिपकली के दो मुंह और दो सिर हैं. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं. वीडियो देखकर लोग कांप रहे हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है. भले ही यह सुनकर आपको भरोसा न हो रहा हो कि छिपकली के दो सिर हैं, लेकिन वीडियो देखकर आपको सारी सच्चाई समझ में आ जाएगी.

आपने अपने घर, दफ्तर या आस-पास छिपकलियों को देखा होगा. कई लोगों की छिपकली देखकर ही चीख निकल जाती है. कुछ लोग तब तक कमरे में नहीं जाते हैं, जब तक छिपकली बाहर नहीं आ जाती है. हालांकि आपने एक ही तरह की छिपकली देखी होगी, कभी दो मुंह और दो सिर वाली छिपकली नहीं देखी होगी. वीडियो को snakebytestv नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आपको इसमें दो मुंह वाली छिपकली दिख जाएगी. देखें वीडियो- 

काफी दुर्लभ मानी जाती है यह छिपकली

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, दो मुंह वाली छिपकली काफी दुर्लभ मानी जाती है. दो सिर वाले जीव ‘पॉलीसेफली’ नामक बीमारी से ग्रसित होते हैं. यह बीमारी आमतौर पर कछुओं और सांपों में पाई जाती है. सबसे हैरानी की बात है कि यह छिपकली अपने दोनों मुंह से खाना खा सकती है. इस छिपकली को लेकर कहा जा रहा है कि यह नेचुरल अंदाज में गतिशील है और पूरी तरह से नॉर्मल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com