इस एक काम के बदले फैंस को हॉट गिफ्ट दे रही ये बोल्ड एक्ट्रेस

इस एक काम के बदले फैंस को हॉट गिफ्ट दे रही ये बोल्ड एक्ट्रेस

इंडस्ट्री की सुपरहॉट मॉडल और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार पूनम पांडेय तो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. पूनम ने अपनी एक अलग ही बोल्ड पहचान बनाई है जो उन्हें बाकियों से अलग पेश करती है. पूनम आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती हैं. वैसे तो पूनम हर बार फैंस के लिए अपनी हॉट फोटोज ही लेकर आती हैं लेकिन इस बार वो अपने फोटोज के साथ-साथ एक नए तरह का ऑफर भी लाई हैं.इस एक काम के बदले फैंस को हॉट गिफ्ट दे रही ये बोल्ड एक्ट्रेस

पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोज़ किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ‘मेरी आखिरी तीन पोस्ट लाइक करें. मैं आपको एक हॉट गिफ्ट दूंगी.’ यानी पूनम के फोटोज को लाइक करने वाले फैंस को उनकी तरफ से एक हॉट गिफ्ट मिलने वाला है. पूनम ने इसके साथ ही इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटो भी शेयर की है. इन फोटोज में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जिसमें पूनम का बेहद ही हॉट अंदाज़ दिखाई दें रहा है.

पूनम ने अपने फैंस के लिए ये शर्त रखी है कि जो भी उनके तीनो फोटो को लाइक करेगा वो उन्हें एक हॉट गिफ्ट देने वाली हैं. हालांकि पूनम ने अब तक उनके हॉट गिफ्ट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन फैंस तो बस बेसब्री से पूनम से मिलने वाले गिफ्ट का ही इंतजार कर रहे हैं. तो अगर आप भी पूनम से हॉट गिफ्ट पाना चाहते है तो फिर जल्द से उनके फोटोज लाइक कर दीजिये.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com