इस एक्ट्रेस ने खोला फिल्मो के पीछे का गंदा राज, कहा अभिनेता के साथ सोने से इंकार किया तो मिली भयानक सजा।

निया के सामने बॉलीवुड दौलत शोहरत और ग्लैमर से भरी है. लेकिन इस ग्लैमर से भरी दुनिया का एक गंदा चेहरा है कास्टिंग काउच. कास्टिंग काउच का इतिहास उतना ही पुराना ही जितना की बॉलीवुड का. यह बॉलीवुड का वो हिस्सा है, जिसपर हमेशा से बवाल होता रहा है। बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग कॉउच से हर कोई वाकिफ है और समय-समय पर कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड की इस बदसूरत तस्वीर को सामने रखा है। कुछ हिरोइनों ने जहां कास्टिंग कॉउच से समझौता करके सफलता का स्वाद चखा तो वहीं कुछ ने अपनी गरिमा और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखते हुए इनकार कर दिया.

इस एक्ट्रेस ने बताया फिल्मो के पीछे का गंदा राज।

लेकिन बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने हालात से समझोता करने से इनकार कर दिया और इस बात को खुलकर दुनिया के सामने भी रखा.जिस एक्ट्रेस की आज हम बात करने जा रहे है उनका नाम है अर्चना शास्त्री जिन्हे लोग अर्चना वेद के नाम से बुलाते है

आज हम भी आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपनी कुछ कडवे अनुभव साझा किये है.

ये एक मॉडल के साथ साथ एक एक्ट्रेस है इन्होने तमिल, तेलुगु और कन्नड फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है और साथ ही ये रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है.

गौरतलब है की अर्चना ने एक बहुत बड़ी सुपरहिट फिल्म में काम किया था.

लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो पता चला की फिल्म में उनका तो एक भी सीन नहीं है. लेकिन उन्हें इस बात से ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ. उन्हें पहले ही ऐसी किसी बात की आशंका थी.

उन्होंने बताया की वो कभी फिल्म में नजर ही नहीं आई साथ ही उन्होंने इस की वजह भी बताई.

उन्होंने बताया की फिल्म के एक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा पर उन्होंने इस के लिए इनकार कर दिया. हालाँकि अर्चना ने उस एक्टर का नाम तो नहीं बताया लेकिन ये साफ़ कहा की फिल्म से उनके सारे सीन उसी एक्टर के कहने पर हटाये गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com