इस एक्ट्रेस को मिला ‘सो पॉजिटिव’ अवार्ड, कहा- ‘मैंने और मेरी पूरी टीम ने…’

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को आप सभी ने फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ में देखा होगा जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अच्छी कमाई कर रही है. ऐसे में अपनी दो फिल्मों में अच्छी एक्टिंग के लिए अनन्या को हाल ही में एक अवार्ड मिला है. जी हाँ, आप सभी को बता दें हाल ही में अनन्या पांडे को ‘इकोनॉमिक टाइम्स मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रांड अवार्ड’ 2019 में बड़ी जीत के साथ एक और अवार्ड् दिया गया है. खबरों के मुताबिक उन्हें एक प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

जी हाँ, वहीं इस अवार्ड को लेने के बाद अनन्या पांडे ने कहा- ”सबसे पहले, मुझे यहां आमंत्रित करने और ‘सो पॉजिटिव’ के लिए सम्मानित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बड़ी बात है. यह एक बहुत छोटा कदम है जो मैंने और मेरी पूरी टीम ने उठाया है. हम बहुत आभारी हैं कि हर कोई इसका समर्थन कर रहा है.” इसी के साथ आगे एक्ट्रेस ने कहा- ”मुझे लगता है कि यह उन सभी युवाओं को समर्पित है, जो सोशल मीडिया बुलिंग का सामना करते हैं, लेकिन फिर भी मुस्कुराते हुए उठते हैं और इसका सकारात्मक रूप से सामना करते हैं और विनम्रता के साथ जवाब देते हैं.

इसलिए मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं शारीरिक रूप से तो नहीं जा सकती और सभी को विनम्र होने के लिए नहीं कह सकती, लेकिन मुझे आशा है कि मैं कम से कम एक व्यक्ति के दृष्टिकोण को बदल सकती हूं और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं आभारी हूं कि मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा से सिखाया है कि दयालु होना अच्छा है और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसे महसूस करेंगे.” आप सभी को यह भी बता दें कि अनन्या पांडे को इस अवार्ड से पहले ‘यूथ इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर’ का खिताब दिया जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com