इस एक्ट्रेस के पति ने बिस्तर पर कर दी ऐसी हालत, जिसे जानकर आपके पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी

अभिनेत्री की जिन्होंने खुद से 28 साल बड़े पति से पहले तो शादी की और बाद में उसे इस शादी की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी जिसे जानकर आपके पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं पद्मा लक्ष्मी की जो एक टीवी होस्ट हैं. इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस के ऐसे राज सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर आप हैरान रह जा रहे होंगे. ऐसे में टीवी शोज की होस्ट और अभिनेत्री के बारे में हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

पद्मा ने 18 साल की उम्र में ही करियर की शुरुआत करती दी थी और उसके बाद वह कई मूवीज और शोज को होस्ट करती नजर आईं. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म बूम में भी काम किया है. वहीं साल 2004 में मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी के साथ साथ शादी की थी पद्मा से सलमान रुश्दी काफी बड़े थे लेकिन दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी हो गयी. उस वक़्त सलमान रुश्दी अपनी तीसरी पत्नी से तलाक ले चुके थे, और दूसरी तरफ लक्ष्मी की उम्र सिर्फ 28 साल थी, दोनों ने शादी की लेकिन साल 2007 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार बेशर्मी से दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देख हो जायगें पागल

इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान पद्मा लक्ष्मी ने बताया कि, ”मैंने अपने वैवाहिक जीवन को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नही हो रहा था, सलमान के साथ बिस्तर पर संबंध काफी असहनीय पीड़ा देने वाला थे. जोकि मुझसे सहन नहीं हो पता था, जब मैं बिस्तर पर जाने से मना करती थी तो सलमान मुझे बहाने बाज कहते थे, जोकि मुझे बिलकुल भी पसंद था, इस दर्द को सहते सहते मेरी अंदरूनी हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई की मजबूरन मुझे सर्जरी करानी पड़ी जिसमे 5 घंटे का वक्त लगा था.’ वहीं पद्मा ने इस खुलासे से सभी को हैरान किया था और आज आपको बता दें कि वह तलाकशुदा है और एक बच्चे की माँ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com