इस एक्टर ने इंटिमेट सीन के समय काट लिए थे होंठ माधुरी के, फूट-फूटकर, रोईं थीं…

माधुरी एक ऐसी एक्ट्रेस रहीं हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है. फिल्म खलनायक और साजन में संजय और माधुरी दीक्षित साथ नजर आए और उसके बाद दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया लेकिन संजय शादीशुदा थे और संजय और माधुरी कुछ समय बाद ही अलग हो गए. उसके बाद यह खबरें आईं कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का अफेयर चल रहा है.

और यह सब हुआ तेजाब, राम लखन और बेटा जैसी फिल्मों में दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री के बाद. दोनों को लगातार साथ देखने के बाद दोनों का नाम आपस में जुड़ने लगा लेकिन इसमें कितनी सच्चाई थी, इस बात का कोई सुबूत नहीं है. वहीं उस समय माधुरी का एक लिप लॉक सीन भी खूब चर्चाओं में रहा जो उन्होंने अपने आपसे उम्र में 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ दिया था. फिल्म दयावान में विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित के इस लिप लॉक सीन को लेकर कई तरह की बातें भी कहीं गईं.

वहीं एक इंटरव्यू में खुद माधुरी ने कहा था कि उन्हें इस सीन को नहीं करना चाहिए था. इस दौरान जब माधुरी दीक्षित को विनोद खन्ना लिपलॉक कर रहे थे तो वह बेकाबू हो गए थे और उन्होंने माधुरी को काट भी लिया था जिसके बाद माधुरी खूब रोईं थीं वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो माधुरी ही जानती हैं. जमशेदपुर के पप्पू सरदार हर साल माधुरी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाते हैं. केवल इतना ही नहीं, उन्होंने बाकायदा एक याचिका दायर करते हुए सरकार से गुजारिश की थी कि माधुरी दीक्षित के जन्मदिन को पब्लिक हॉलिडे घोषित किया जाए. फिलहाल माधुरी को हमारी और से जन्मदिन की ढेरों बधाइयां.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com