इस एक्टर की सलाह पर दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह से शादी: वीडियो

जब कोई भी शादी का फैसला लेता है तो कुछ खास लोगों की सलाह जरूर लेता है. दीपिका पादुकोण ने भी कुछ ऐसा ही किया. आपको भी जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का फैसला कई साल पहले ही हो चुका था. हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा 3’ में इस बात का खुलासा हुआ. 

ऐसा क्या कहा दीपिका से 
बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर अनिल कपूर ने नेहा धूपिया से बात करते हुए बताया कि कैसे दीपिका ने रणवीर से शादी करने का फैसला लिया. अनिल ने बताया कि 2015 में आई फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के सेट पर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ आई थीं. तभी अनिल कपूर ने उनसे कहा, ‘इस लड़के को छोड़ना मत, ये लड़का सुपर्ब है यार. परफेक्ट चॉयस. तुम्हें इससे अच्छा लड़का नहीं मिल सकता.’देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bq9XCOrHCWt/?utm_source=ig_embed

अनिल कपूर भले ही 61 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वह किसी नौजवान से कम एनर्जेटिक नहीं लगते. इस वीडियो को देखते हुए भी आपको ऐसा ही लगेगा जैसे को नया-नया बॉलीवुड स्टार इंटरव्यू दे रहा है. अनिल कपूर ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 3 में नेहा के मजेदार सवालों से बड़ी बेफिक्री निपटते नजर नजर आए. 

VIDEO: बेहोशी की हालत में मिलीं सपना चौधरी, माथे से बह रहा था खून, देककर लोग हो रहे सन्न

ये है फिटनेस मंत्र
अनिल कपूर नेहा के सवालों का जल्दी-जल्दी जवाब देते हुए अपनी फिटनेस का राज भी बता गए. जैसे वह जब नेहा ने पूछा ‘डाइटिंग?’ तो अनिल ने बस एक शब्द में जवाब दिया ‘बकवास’. तो साफ जाहिर होता है कि हमारे एवरग्रीन अनिल कूपर खाने से कोई समझौता नहीं करते. 

इस इंटरव्यू में अनिल कपूर काफी मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आए हैं. इतना ही नहीं अपनी ब्यूटी के बारे में भी अनिल ने काफी खुलकर बात की है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com