इस अभिनेत्री के साथ करता था बंद कमरे में ये घिनौना खेल, जब मना किया तब से बंद हो गयी फिल्मे मिलना !

कई बार हम फ़िल्मी परदे पर जो देखते हैं रियल लाइफ में भी उसी बात को सच मान बैठते हैं कुछ इस तरह की ही परेशानी झेलनी पडी बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को जिन्हे मर्डर फिल्म के बाद हर निर्देशक और अभिनेता बिस्तर पर देखना चाहता था. इस बाद का खुलासा खुद मल्लिका ने एक इंटरव्यू में किया हैं. एक बड़ा नाम होने के बाद भी मल्लिका के खाते में सिर्फ गिनी चुनी फिल्मे ही हैं और उन्हें सक्सेस कुछ खास नहीं मिली.

स्क्रीन पर किस‍िंग सीन देते हैं तो लोग सोचते हैं कि आप आसानी से कुछ भी करने को तैयार हैं

मल्लिसका ने कहा, अगर आप मिनी स्कर्ट पहनते हैं, स्क्रीन पर किस‍िंग सीन देते हैं तो लोग सोचते हैं कि आप आसानी से कुछ भी करने को तैयार हैं. मेरे साथ भी यही हुआ. आगे मल्लिका ने कहा,’मुझे प्रोजेक्ट से इसल‍िए न‍िकाल द‍िया गया क्योंकि कई हीरो चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेट र‍िलेशन रखूं. मैंने ऐसा करने से मना कर द‍िया और इसल‍िए मुझे फिल्मों से निकाल द‍िया गया.

जब पर्दे पर इंटीमेट हो सकती हो, फिर हमारे साथ क्यों नहीं

कई एक्टर मुझसे ये भी कहते थे कि तुम जब पर्दे पर इंटीमेट हो सकती हो, फिर हमारे साथ क्यों नहीं. हमारे देश में मह‍िलाओं का ये सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि उन्हें उनके कपड़ों और एक्ट से जज किया जाता है.

मुझे कई बार डायरेक्टर्स सुबह के 3 बजे मिलने बुलाते थ

मल्लिकका ने बताया कि मुझे कई बार डायरेक्टर्स सुबह के 3 बजे मिलने बुलाते थे. कई बार मुझे लगता मैं ऐसा क्या कर रही हूं जो कई लोग मुझे इस तरह का ऑफर कर रहे हैं. बेशक लोगों को लगता है मर्डर फिल्म और उसके बाद द‍िए सीन ने मुझे सक्सेस दी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com