इसमें कोई संदेह नहीं की इस बार बीजेपी केरल विधानसभा चुनावों में प्रभावशाली प्रदर्शन करेगी : बीजेपी नेता ई. श्रीधरन

केरल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज यानी मंगलवार को मतदान जारी है। यहां एक ही चरण में वोटिंग खत्म हो जाएगी। इस बीच पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार मेट्रो मैन ई. श्रीधरन ने पोन्नानी के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी केरल विधानसभा चुनावों में प्रभावशाली प्रदर्शन सुनिश्चित करेगी। उन्होंने आगे कहा कि वह पलक्कड़ से बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे।

वोट डालने के बाद ई. श्रीधरन ने कहा, ‘भाजपा का इस बार प्रभावशाली प्रदर्शन होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है। मैं पलक्कड़ निर्वाचन क्षेत्र से बड़े अंतर से जीतूंगा। भाजपा में मेरे प्रवेश ने पार्टी को एक अलग छवि दी है।’

श्रीधरन कांग्रेस के मौजूदा विधायक शफी परंबिल और सीपीआई-एम के सीपी प्रमोद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें, देश में मेट्रो रेल प्रणाली के वास्तुकार श्रीधरन जब भाजपा में शामिल हुए थे तब कई भाजपा प्रेमियों ने इस पल को खुशी के साथ मनाया था। गौरतलब है कि केरल में भाजपा ने मुख्यमंत्री के चेहरे से पर्दा नहीं उठाया है। पार्टी को श्रीधरन की उम्मीदवारी से लाभ मिलने की उम्मीद है।

पलक्कड़ विधानसभा सीट से भाजपा काफी उम्मीद लगाए बैठी है, यह जानते हुए भी कि साल 2016 के चुनावों में यहां से विधायक शफी परंबिल लगभग 17 हजार मतों के बहुमत से जीते थे। साल 2011 से इस सीट पर यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) का कब्जा है।

भाजपा निर्वाचन क्षेत्र में अपनी बढ़ती वोट हिस्सेदारी पर उम्मीद जता रही है, जिसमें पलक्कड़ नगर पालिका शामिल है और यह उन दो नागरिक निकायों में से एक है, जहां राज्य में भाजपा सत्ता में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com