इलाज के लिए एम्स आने से पहले लालू ने खिंचवाई नर्सों के साथ फोटो

इलाज के लिए एम्स आने से पहले लालू ने खिंचवाई नर्सों के साथ फोटो

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब चल रही है और उन्हें इलाज के लिए रांची के रिम्स भर्ती कराया गया है. दुमका कोषागार मामले में लालू के वकील प्रभात कुमार ने कोर्ट से खराब सेहत का हवाला देते हुए कम सजा देने की अपील की है.इलाज के लिए एम्स आने से पहले लालू ने खिंचवाई नर्सों के साथ फोटोरिम्स से लालू की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह स्टाफ नर्सों के साथ फोटो खिंचवाते दिख रहे हैं. फोटो में लालू किसी नीली टी-शर्ट में बैठे हैं और उनके आस-पास नर्सें खड़ी हुई हैं. लालू फोटो में मुस्करा रहे हैं लेकिन वह पहले से दुबले दिख रहे हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की किडनी में स्टोन है. ऐसी खबरें है कि उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया जा सकता है. रांची के रिम्स अस्पताल में अभी उनका इलाज चल रहा है. हालांकि उन्हें एम्स भेजे जाने पर फैसला रिम्स प्रबंधन को लेना है. बीते शनिवार को कब्ज होने की शिकायत के बाद लालू को रिम्स में भर्ती कराया गया. सजा सुनाये जाने के समय उनके वकील अदालत में मौजूद थे.

बता दें कि चारा घोटाले के चौथे मामले में विशेष सीबीआई अदालत ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को दोषी करार दिया था. इसी मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा को बरी कर दिया गया. 

बिरसा मुंडा जेल में बंद है लालू

चारा घोटाले को लेकर लालू प्रसाद यादव 4 मामलों में दोषी करार दिए जा चुके हैं और 13.5 साल की सजा काट रहे हैं. लालू को रांची की बिरसा मुंडा जेल में रखा गया है. पहले मामले में लालू को 5 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. दूसरे में 3.5 साल की और तीसरे में 5 साल की सजा है. चौथे मामले में लालू की सजा का ऐलान होना बाकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com