इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हुई PM मोदी की मां..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, माता हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच सकते हैं।

पीएम मोदी की मां की तबीयत को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है।

मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

सिविल अस्‍पताल परिसर में स्थित यू एन मेहता अस्‍पताल में हीराबा को बुधवार सुबह ही लाया गया था। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके चलते जांच व उपचार के लिए हीराबा को यहां लाया गया। यहां उनका उपचार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी मां की तबीयत के बारे में फोन पर जानकारी ली है। मोदी दोपहर दो बजे अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। मां का हालचाल जानने को एयरपोर्ट से वे सीधे यू एन मेहता अस्‍पताल पहुंच सकते हैं।

jagran

हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं। साथ ही असरवा और दरियापुर के विधायक भी अस्पताल पहुंच चुके हैं।

विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में थे, तो उन्होंने माता हीराबेन से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जब भी गुजरात के दौरे पर होते हैं तो हमेशा मां हीराबेन से मिलते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं।

27 दिसंबर को हुआ था पीएम के भाई का एक्सीडेंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के समय उनके साथ कार में उनका बेटा, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई थी और दोनों सामान्यरूप से घायल हुए थे। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया था। यह हादसा तब हुआ था जब दो कार आपस में टकरा गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com