इन 6 राशियों की किस्मत में लिखा है भारी नुकसान…

मेष- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है और पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं. आज आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है और आपको मेहनत अधिक होगी.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा और आपके आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.

मिथुन- आज आप आत्मसंयत रहें. आज क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें.

कर्क- आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और धार्मिक साहित्य के अध्ययन में रूचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा और नौकरी में इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कन्या- आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

तुला- आज क्रोध की अधिकता तो रहेगी लेकिन फिर भी वाणी सौभ्यता भी रहेगी. आज कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

वृश्चिक- आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु- आज आलस्य की अधिकता रहेगी और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्रम बन सकते हैं.

मकर- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धर्नाजन के साधन बन सकते हैं.

कुंभ- आज आप बातचीत में संतुलन बनाये रखें और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज परिवार की समस्या बढ़ेगी. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज माता-पिता का सानिध्य मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com