इन 5 जगहों पर सेक्स करने के लिए हमेशा तैयार रहती है लड़कियां, एक बार ट्राई करके तो देखे

ये सिर्फ पश्चिमी देशों में ही नहीं हमारे यहाँ भी बहुत होता है। अब आप कहेंगे इसका पता तो नहीं चलता, तो मेरे भाई जब नाम ही Secret सेक्स है तो उसका पता कैसे चलेगा।

ये सब तो ऐसी जगह होता है जहाँ कोई पकड़ नहीं पाए या फिर कोई सोच भी नहीं सकता।

वैसे भी हमारे देश में सेक्स का नाम लेते ही बवाल हो जाता है तो ऐसे में कोई लड़की कैसे अपने मन की शरारती फंतासी अपने साथी को बताये कि उसे बेडरूम के अलावा कहाँ कहाँ सेक्स करना है?

तो जो बात लड़कियां कहने से शर्माती है या घबराती है या कभी कभी इशारों से समझाती  है कि उनका मन कहा सीक्रेट सेक्स करने का है उन जगहों के बारे में आज हम आपको खुल के बताते है।

कार

ना जाने कितनी फिल्मों और विज्ञापनों में कार सेक्स दिखाया जाता है। हमारे यहाँ भी बहुत से खाली पार्किंग लॉट या फिर सुनसान सडक के किनारे कारें हिलती दिखाई देती है। कार सेक्स करने की इच्छा हर लड़की को होती है। आखिर इसमें रिस्क है तो लॉन्ग ड्राइव पर जाते जाते रास्ते में मज़े लेने का रोमांच भी तो है।

पब्लिक पार्क

इसे फंतासी कह लो या मज़बूरी। छोटे बड़े शहरों के पब्लिक पार्क की झाड़ियों में आपकों प्यार की पींगे बढ़ाते हुए प्रेमी जोड़े मिल ही जायेंगे।

पब्लिक पार्क में सेक्स करना बेहद खतरनाक हो सकता है लेकिन प्रेमी जोड़ों ने कुछ पार्क को सिर्फ प्यार मोहब्बत और सेक्स का अड्डा बना दिया तो वहां सिर्फ वही लोग आते है जिन्हें प्यार करना होता है।

बाकि लोग तो इन पार्क की तरफ कदम भी नहीं बढ़ाते। वैसे पार्क में खुली हवा में सेक्स करने का मज़ा ही कुछ और है।

स्कूल/कॉलेज

सुनने में थोडा अजीब लगे पर बहुत सी लड़कियां स्कूल और कॉलेज में सेक्स करने की कल्पना करती है। वैसे स्कूल और कॉलेज में भी आजकल सेक्स के बहुत से किस्से सुनने में आते है। वैसे स्कूल/कॉलेज के बाथरूम और खाली क्लासरूम में मिलने वाले कंडोम भी इस बात का सुबूत है कि ये कोई नयी बात नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com