इन 2 ग्रहों की वजह से बिगड़ सकती है छह राशियों की किस्मत, जानिए कही आपकी तो नही....

इन 2 ग्रहों की वजह से बिगड़ सकती है छह राशियों की किस्मत, जानिए कही आपकी तो नही….

शनि और चंद्रमा का विष योग और पुनर्वसु नक्षत्र से बन रहे धूम्र योग से वृष, कर्क, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ज्योतिषाचार्य पीएसए राणा ने बताया कि 26 फरवरी यानी सोमवार को शनि और चंद्रमा का विष योग इन छह राशियों के जातकों को नुकसान पहुंचा सकता है। लेकिन इन उपायों को करने से विपदा टल जाएगी।इन 2 ग्रहों की वजह से बिगड़ सकती है छह राशियों की किस्मत, जानिए कही आपकी तो नही....

वृष – समय की कमी के कारण परेशानी हो सकती है। लोगों की अनदेखी से बचें, वरना मुश्किल समय में आप अकेले रह सकते हैं। अपनी बात कह पाने में आपको परेशानी भी महसूस हो सकती है। किसी तरह का कन्फ्यूजन, उलझन और भाग-दौड़ जैसी स्थिति भी बनने के योग हैं। भाग-दौड़ के कारण अपना कार्यक्रम तय नहीं कर पाएंगे। किसी करीबी व्यक्ति से भी अनबन हो सकती है। कोई पुराना मुद्दा न उठाएं।
क्या करें -पीपल के पेड़ में कच्चा दूध और पानी चढ़ाएं।

कर्क – किसी की मदद में समय और पैसा खर्चा हो सकता है। कॉन्फिडेंस ज्यादा होने के कारण आपके तेवर भी थोड़े तीखे हो सकते हैं। ध्यान रखें कि आप किसी खास व्यक्ति से ही न उलझ जाएं। आपके मन में कुछ सवाल चलते रहेंगे, जिनका कोई समाधान आपको शायद ही मिल सकेगा। किसी विवादास्पद बातचीत में भी आप फंस सकते हैं। आपको खुद पर कंट्रोल करना होगा। दुश्मनों से सावधान रहना होगा। खर्चा भी ज्यादा हो सकता है।
क्या करें -1 चुटकी तिल खाएं।

तुला – मेहनत और भाग-दौड़ हो सकती है। आपके सामने कई तरह की जिम्मेदारियां आ सकती हैं। किसी खास व्यक्ति की अनदेखी करने से आपको ही नुकसान हो सकता है। पैसों के मामले में आपकी टेंशन बढ़ सकती है। कोई जरूरी काम रुक सकता है। किसी खास इंसान से अनबन हो सकती है। जॉब और बिजनेस में पैसों से संबंधित रिस्क न लें।
क्या करें -थोड़े-से घी में शक्कर मिलाकर खाएं।

वृश्चिक- उतार-चढ़ाव भरा दिन रहेगा। शारीरिक जोखिम न लें। कोई जरूरी फैसला भी न लें। चंद्रमा आज गोचर कुंडली के आठवें भाव में रहेगा। इससे थोड़ा-बहुत तनाव रहेगा या किसी से अनबन भी हो सकती है। प्रेमी या जीवनसाथी को आपके विचार पसंद नहीं आएंगे। प्रेमी या जीवनसाथी से भी अनबन हो सकती है। पैसों के मामलों को लेकर भी आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना होगा। आपको जहां से मदद मिलने की उम्मीद है, वहां से निराशा भी मिल सकती है। ऑफिस में मानसिक तनाव होगा। बेकार बातों में समय खराब न करें। काम तय समय पर पूरा न होने से परेशान हो सकते हैं।
क्या करें -मूंग खाएं।

मकर – नियमित कामकाज में मन कम लगेगा। सुस्ती, अनिश्चितता या नकारात्मकता के कारण कुछ अच्छे मौके आप गंवा सकते हैं। मानसिक या शारीरिक सुस्ती आपको महसूस हो सकती है। कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है। दुश्मनों से सावधान रहें। सही और गलत फैसले में आपकी उलझनें बढ़ सकती हैं। फालतू कामों में आपका समय खराब हो सकता है।
क्या करें -विष्णु मंदिर में गेहूं चढ़ाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com