इन हसीनाओं के चक्कर में आकर धोनी ने खरब कर ली थी अपनी जिंदगी,जब साक्षी को ये चला पता तो मच गया बवाल…

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धौनी के बारे में हम बहुत कुछ जानते हैं जो बातें नहीं जानते थे वो साल 2016 में उनके ऊपर बनी फिल्म उनके ऊपर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में जान चुके हैं। लेकिन इसके अलावा भी बहुत सी ऐसी बातें हैं जिनके बारे में शायद कम ही लोगों को पता है।जी हां आज हम धौनी के किसी ऐसी ही नई बात के बारे में बताएंगें जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो।

आप तो ये जानते ही है की धोनी आज भी वो अपने फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं और खासकर महिला फैंस के बीच भी वो बहुत मशहूर हैं,धमाकेदार खेल से सबको अपना दिवाना बना दिया था. आज धोनी शादीशुदा है,आप तो ये जानते ही है की धोनी के ऊपर एक फिल्म भी बन चुकी है जिसमे धोनी ने खुद कभी अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं बताया हैं. हम सबको धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की लवस्टोरी के बारे में पता है लेकिन, शादी से पहले धोनी कई और हसीनाओं के साथ भी अफेयर में रह चुके हैं.चलिए हम आप को बताते है की वो कौन कौन सी हसीनाएं थी.

1. दीपिका पादुकोण
आप को जानकारी के लिए बता दे की यह बात है साल 2007 की जब धोनी और दीपिका के बिच अफेयर्स की खसनरए सुनने को मिली थी.लेकिन बता दे की धोनी इस बात का खुद ही खुलासा किया था की वो दीपिका को बहुत ही पसंद करते है ये भी बता दे की जब दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ रीलिज हुई थी तो धोनी को खास न्योता भेजा गया था,ये भी बता दे की और फिर धोनी ने भी दीपिका को न्योता भेजा था ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले टी-20 मैच देखने के लिए. दोनों की अफेयर्स को खबरे खुब सुनने मिलती थी हालांकि, दोनों ने ही इस बात से साफ इंकार किया था.

2. प्रीति सीमोस
आप को जानकारी के लिए बता दे की टीवी का बहुत ही फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी और कभी कपिल के साथ भी प्यार की खबरों की वजह से चर्चा में आ चुकी प्रीति सीमोस के साथ भी धोनी के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी. खबर आई थी कि दोनों चुपके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.तो ये खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से फेल रहा था लेकिन क्या हुआ फिर कुछ पता नहीं चला और जल्द ही अलग हो गए.

3. राय लक्ष्मी
आप को जानकारी के लिए भी बता दे की साउथ फिल्मों की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने इस बात कोको वो खुद बताई थी की वो धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. ये भी बता दे की इन दोनों का रिश्ता काफी कम समय तक ही चल पाया था और फिर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.आप को बता दे की ये बात साल 2009 की है.

4. असिन
आप को बता दे की धोनी और असिन एक ही ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर थे और बता दे की ें दोनों के बीच प्यार की खबरें सामने आई थी. साल 2010 में जब आईपीएल का सेमीफाइनल मैच होने वाला था तो धोनी असिन के घर के बाहर देखा गया था वो उनके घर के बाहर खड़े थे और फिर इन दोनों के बीच के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन फिर ये अलग हो गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com