इन राशि वाली लड़कियों से लड़के रहे कोषों दूर वरना पड़ जाएगे मुश्किल में…

शास्त्रों में लड़कियों की कई बातें बताई गई है। किसी भी इंसान के स्वभाव में उसकी राशि का बड़ा योगदान होता है।  विद्वानों की माने तो व्यक्ति के व्यवहार और उसके प्यार करने का तरीका उसकी राशि पर भी निर्भर करता है।  आज हम आपको राशि के अनुसार लड़कियों के स्वभाव के बारे में बताने जा रहे हैं।  माना जाता है कि इन राशियों की गर्लफ्रेंड अपने पार्टनर्स से जल्दी दूरियां बना लेती हैं।



इन लड़कियों से ना बनाएं रिश्ता:

कुंभ :- कुंभ राशि की लड़कियों से उनका बॉयफ्रेंड हमेशा परेशान रहता है।  इसका कारण उनकी अजीबो-गरीब डिमांड होती हैं, जिन्हें हर बार पूरा कर पाना किसी के बस की बात नहीं।  इन लड़कियों की हरकते बचकानी होती हैं।  हालांकि ये अपने पार्टनर को दिलों जान से प्यार करती हैं।

मेष :- इस राशि की लड़कियां ज्यादा लंबे समय तक एक पार्टनर के साथ नहीं रहती। यहीं नहीं, इन्हें दूसरों की फीलिंग्‍स की कोई कदर नहीं होती इसलिए इस राशि की लड़कियों से दूरी बना कर रखें।

कन्या :- कन्या राशि की लड़कियां जिद्दी और अकड़ू होती है लेकिन इसके साथ वे बहुत केयरिंग नेचर की भी होती है। ऐसी लड़कियां काफी मूडी होती हैं। इसलिए इनके मूड के साथ एडजस्ट करना काफी मुश्किल होता है। इनके साथ रिलेशन रखने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com