इन राशियों पर अब बरसेगी शनिदेव कृपा, हो जायेगें धनवान मिलेगी खुशियाँ ही खुशियाँ…

मनुष्‍य की सबसे बड़ी परेशानी पैसों को लेकर रहती है, क्‍योंकि पैसों की कमी होने से रोजमर्रा के जीवन में दिक्‍कते और भी प्रबल होने लगती है। यही वजह है, की मनुष्‍य दिन रात परीश्रम कर धन अर्जित करने की कोशिश में लगा रहता है। आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताने वाले है जिन पर से शनिदेव ने अपनी वक्र द्रष्टि हटाई है, जिससे इन पर धन वर्षा होने वाली है, वैसे तो मनुष्‍य के जीवन में उतार चढ़ाव जैसी स्थितियां हमेशा ही बनी रहती है, जिस वजह से मनुष्‍य काफी परेशान रहता है। उसे अचानक धनवान होने के रास्‍ते खुलने लगते है। ऐसी मान्‍यता है, कि यह सब ग्रहों का खेल है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई गृह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी गम. ऐसे में राशियों में महापरिवर्तन होने वाला है, माना जा रहा है कि इस महापरिवर्तन से शनि देव पांच राशियों को मालामाल करने वाले है, जो कुछ इस प्रकार से है……

मेष राशि : इस राशी के जातको पर शनिदेव की कृपा सबसे अधिक रहने वाली है, इनके सभी रुके कार्य पूरे होंगे, अभी तक जो भी दिक्‍कते आ रही थी, वो अब खत्‍म होने वाली है, सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकती है, इस लिए विवादों से बच कर रहे, आपके धनवान्वित होने के योग बन रहे है, शनि देव की पूजा आपके लिये काफभ्‍ लाभकारी सिद्ध होगी।

मिथुन राशि : इस राशि के जातको को चाहिए की शनि देव की पूजा करे क्योकि इनका आने वाला समय बहुत ही अच्छा होने वाला है, पारिवारिक कार्यों के पीछे खर्च होगा, साथ ही इस महासंयोग से आपका समय आनंद व उल्लास में बीतेगा। व्यापार में लाभ होगा व आय के स्रोतों में बढ़ोत्‍तरी हो सकती है, कोई नया वाहन घर आ सकता है, सरकारी नौकरी प्रबल योग बन रहे है।

सिंह राशि : इस राशी के जातको पर शनिदेव अपनी कृपा बरसाने वाले है इनके नौकरी के संयोग बन रहे है, मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद का अहसास होगा। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह के योग अच्छे हैं प्रेम सम्बन्ध बनने के भी संकेत मिल रहे है, किसी नाये कार्य को करने का उत्‍तम समय है, शनिदेव का नाम लेकर काम शुरू कर सकते है।

अगर आप अच्छा और बेहतर सेक्स चाहते तो इन बातों का रखें जरूर ख्याल वरना आप की जिंदगी बर्बाद…

कन्या राशि : इस राशि के जातक बीते समय में बहुत से कष्टों को उठाया है, पर शनिदेव की कृपा से इनके जीवन में अच्छा समय आ गया है, बस आप अपने कर्म को करते रहे जल्द ही आपकी मेहनत सफल होगी, इस राशी के जातको को कोई अच्छा सन्देश मिल सकता है, शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। किसी सुंदर पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है नए रोजगार के संकेत बन रहे है।

मीन राशि : शनि देव की कृपा से आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे, जीवनसाथी एवं संतान से सुख शांति मिलेगी। नौकरी और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए विवाह का योग हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। अचानक धन मिलने की संभावना है घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com