इन मशहूर अभिनेत्रियों ने सिर्फ और सिर्फ पैसो के लिए किया शादी, बाद में उनकी जिंदगी हो गयी….

बॉलीवुड की चमकती दुनिया को देखकर हर कोई जाने की सोचता है. उनकी शाही जिंदगी किसी जितनी दिखती है उतनी ही उसमे मेहनत छिपी होती है और आज के समय में हर व्यक्ति के लिए पैसा मायने रखता है यहां तक कि लोग पैसो के आगे अपने खास रिश्तों को भी भूल जाते हैं. उसी तरह बॉलीवुड में भी पैसा सबसे ज्यादा जरूरी माना जाता है और इसी पैसे की वजह से बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज ने अपनी जोड़ी बनाई है. जैसा कि आप जानते ही है कि बॉलीवुड में आज कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपने प्यार को ठूकराकर सिर्फ बैंक बैलेंस और पैसे के लिए दूसरे अभिनेताओं या मशहूर हस्तियों को अपना हमसफर बनाया है. देखिये वो कौन-सी अभिनेत्रियां हैं.

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की पूरी दुनियां दिवानी है लेकिन आज जब लोग उनके पति को देखते हैं तो तरह-तरह के सवाल उठाते हैं. लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी सिर्फ पैसे और उसके बैकग्राउंड को देखकर की है क्योकि ऐश्वर्या जिस घर की बहू हैं वो सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के बेटे हैं।

2. जूही चावला

इस मामले में जूही चावला का नाम लिया जाता है बताया जाता है कि जूही चावला का पैसो से बहुत ज्यादा पुराना नाता है। पैसो के लिए जूही ने बहुत अमीर व्यवसायी जय मेहता से शादी की।

3. शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा कोई सितारे नहीं लेकिन किसी सितारे से कम भी नहीं हैं   एक ब्रिटिश मैगजीन के अनुसार अमीर आदमियो की लिस्ट में 198 नंबर पर थे, उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया और शिल्पा शेटी से शादी कर ली।

4. श्री देवी

यह जोड़ी बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी थी जिसे देखकर यहीं लोग कहते थे कि श्रीदेवी ने क्या देखकर बोनी कपूर से शादी की. लोगों की मानें तो श्री देवी ने बोनी कपूर से पैसो के लिए शादी की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com