इन बातों को ध्यान में रखकर करें फ़ोन सेक्स

रिलेशनशिप आजकल अलग-अलग तरह के होने लगे हैं. साथ में रहने वाला भी होता हैं, लॉन्ग डिस्टेंस भी हैं जिनमें पार्टनर दूर रहता है और ऐसे में वो एक दूसरे के साथ का मज़ा नहीं ले पाते. लॉन्ग डिस्टेंस में अक्सर ये देखा जाता है कि लोग फ़ोन सेक्स करते हैं या फिर फ़ोन पर ही सेक्सी बातें करते हैं. अगर आप भी ऐसी ही बातें करते हैं तो हम आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. आइये बताते हैं किन बातों का ध्यान रखें.

कपल्स अक्सर बात करते-करते नॉटी बातें करने लगते हैं, उसके रोमांस पर पहुँच जाते हैं और उन्हें पता भी नहीं चलता. रोमांस के बाद सेक्स की बातें होती हैं और सेक्स तक जब पहुँचते तो दूर होने के कारण सेक्स कर नहीं पाते. लेकिन आप फ़ोन सेक्स कर सकते हैं जो आपको भी सुकून देगा. फोन सेक्स के दौरान आप को कई बातों का ध्यान रखना होगा जैसे जब आप अपने पार्टनर से बात करें तो सारा ध्यान उसकी बातों पर होना चाहिए.

* अगर आप अपना ध्यान उनकी बातों में नहीं देते तो इससे उन्हें बुरा लगता है. इसलिए उनसे सेक्स चाट के दौरान इधर उधर की बातें न करें.

फ़ोन सेक्स करते समय आपकी आवाज़ को कामुक रखें ताकि पार्टनर सुने तो उसे भी कामुकता एहसास हो. ऐसा करने से आपको मज़ा दुगना होगा.

* एक बात का ध्यान रखें कि फ़ोन सेक्स करते समय पार्टनर को किसी चीज़ के लिए मना न करें इससे आपका और साथी का मूड खराब हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com