इन प्लान्स के साथ IPL 2024 का मजा होगा दोगुना

IPL 2024 शुरू हो गया है और अगर आप भी मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ प्लान की लिस्ट लेकर आए है। इन लिस्ट में जियो एयरटेल और वीआई के ऐसे प्लान शामिल किए गए है जो आपको बिना किसी रोक-टोक के आईपीएल का मजा लेने देंगे। आइये इन प्लान्स के बारे में जानते हैं।

 भारत के मुख्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स में जियो, एयरटेल और वीआई शामिल है। ये ऑपरेटर्स अपने कस्टमर्स के लिए कई खास प्लान लाते रहते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि पूरे देश आईपीएल के ही चर्चे हो रहे हैं। ऐसे में हर कोने में आपको लोग मैच देखते हुए दिख जाएंगे।

अगर आप भी IPL के शौकिन है और बिना इंटरनेट की चिंता के इसका आनंद लेना चाहते हैं तो गम आपके लिए कुछ खास प्लान लेकर आए है। इस लिस्ट में जियो, एयरटेल और वीआई तीनों के प्लान शामिल है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

रिलायंस जियो क्रिकेट प्लान

इस लिस्ट में 49 रुपये से लेकर 749 रुपये तक के प्लान शामिल है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

  • 49 रुपये वाला डेटा प्लान- यह एक डेटा प्लान है और इसमें 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलता है।
  • 222 रुपये वाला डेटा प्लान- यह डेटा प्लान एक्टिव प्रीपेड प्लान है, जो 50GB अतिरिक्त डेटा के साथ आता है।
  • 749 रुपये वाला प्लान- यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 2GB का डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें एक्स्ट्रा 20GB डेटा भी देता है।

एयरटेल के प्लान

  • एयरटेल 39 रुपये डेटा पैक- इस प्लान में आपको एक दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलता है।
  • एयरटेल 49 रुपये डेटा पैक- एयरटेल के 49 रुपये डेटा पैक के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा और 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है।
  • एयरटेल 79 रुपये डेटा पैक- इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है। हालांकि इसमें आपको 2 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। आपको बता दें कि तीनों प्रीपेड डेटा पैक 20GB की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) के साथ आते हैं।

वीआई क्रिकेट प्लान

बता दें कि वीआई ने आईपीएल सीजन के लिए किसी खास प्लान की जानकारी नहीं दी है, लेकिन आप इसके कुछ प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं।

  • 1449 रुपये वाला प्लान- इसमें 1.5GB डेली डेटा के साथ 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।
  • 3199 रुपये का प्लान- इस प्लान में 2GB डेली डेटा, 365 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल, Amazon Prime मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 100 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।
  • 699 रुपये वाला प्लान- 699 रुपये के प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 50 रुपये की छूट मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com