इन एक्ट्रेस के दिल में बस गए विदेशी प्रेमी, किसी ने किया प्यार तो किसी ने कर ली शादी

इन एक्ट्रेस के दिल में बस गए विदेशी प्रेमी, किसी ने किया प्यार तो किसी ने कर ली शादी

यह वेलेंटाइन वीक है और इस दिनों में खास सेलेब्रिटी जोड़ियों की बात न हो ऐसा होना नामुमकिन है। इसलिए आज हम आपको उन सेलेब्रिटी के बारे में बताएंगे जिन्होनें ने न देश देखा और न भाषा बस अपना दिल दे बैठीं यानि वह जोड़ियां जिन्होंने किसी भारतीय से नहीं बल्कि विदेशी लड़कों से की शादी।इन एक्ट्रेस के दिल में बस गए विदेशी प्रेमी, किसी ने किया प्यार तो किसी ने कर ली शादी

बॉलीवुड हीरोइन प्रीति जिंटा को अपना प्यार सात समुद्र पार अमेरिका में मिला। उन्होंने बिजनेस टाइकून जीन गुडेंफ से शादी कर की है। प्रीति जिंटा जीन को काफी समय से डेट कर रही थीं। 

‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकीं इलियाना डिक्रूज भी एक विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम एंड्रयूज़ नीबोन हैं। वह ऑस्ट्रेलियन से है और एक फोटोग्राफर है। बीच में खबरें यह भी थी कि इलियाना ने चोरी छिपे नीबोन से शादी कर ली है। मगर ऐसा नहीं हुआ। 

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’  में नजर आ चुकीं श्रिया सरन भी जल्द ही अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। वह अपनी शादी राजस्थान के किसी पैलेस में करेंगी। श्रिया सरन साउथ सिनेमा की फेमस हीरोइनों में से एक हैं। ‘दृश्यम’ में उन्होंने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था। 

‘अपना सपना मनी मनी’, ‘खेल’, ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सेलिना जेटली ने भी विदेशी शोहर चुना। उन्होंने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हॉग के साथ शादी की है। सेलिना जेटली के जुड़वा बच्चे भी हैं।

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी बीते साल विदेशी प्रेमी ब्रेंट गोबले के साथ शादी कर ली। इन दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से शादी की। ब्रेंट व्यवसायी और वेपन इंस्ट्रक्टर हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com