इन आठ राशियों के लिए बहुत लकी है आज का दिन, हो जायेगें मालामाल…

अगर अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं

मेष: आज आपको आपके भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा और लाभ के अवसर मिलेंगे. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और परिश्रम भी अधिक रहेगा.

वृष: आज आपके धैर्यशीलता में वृद्धि होगी और भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है. आज वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी ही रहेगी. आज मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है.

कर्क: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

जब भूख से परेशान होकर देवी पार्वती ने खा लिया था भोलेनाथ को, बहुत ही रोचक कथा जानकर आप हैरान रह जाएंगे…

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा और माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी.

कन्या: आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे.

तुला: आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

वृश्चिक : आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

धनु: आज आपके घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे और भवन के साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. आज स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मकर: आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और खर्चों की अधिकता रहेगी. आज कारोबार विस्तार में भाइयों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आप आत्मसंयत रहें और धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन: आज धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा. आज नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे. आज परिवार में सुख-शान्ति रहेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com