इन अंगों को छूने पर महिलाओं हो जाती संभोग के लिए उत्तेजित…

महिलाओं का शरीर संरचना और हार्मोन्स के आधार पर पुरुषों के शरीर से अलग होता है इसलिए शरीर के कुछ हिस्सों पर छूने (touch) से उन्हें सबसे ज्यादा संवेदना (sensation) महसूस होती है और इन हिस्सों को छू कर आप उन्हें आसानी से टर्न-ऑन (turn on) यानि की उत्तेजित कर सकते हैं जिससे उनकी सेक्स लाइफ (sex life) का आनंद दोगुना हो जाता है।

इस आर्टिकल में हम आपकी जिज्ञासा दूर करते हुए आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं कि महिलाओं के शरीर के कौनसे हिस्सों को छू कर आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि किन अंगों को छूने पर महिलाओं में जागती है सेक्स करने की चाहत और महिलाओं के शरीर के किन हिस्सों को छूकर आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

होंठों को छूने पर महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह –

होंठो को छूने (touch) और किस (kiss) करने से महिलाओं को सबसे ज्यादा उत्तेजना का अनुभव होता है। महिलाओं की त्वचा काफी संवेदनशील होती है ऐसे में होंठों पर या उनके आसपास किस करने से उन्हें काफी ज्यादा संवेदना का एहसास होता है। यहीं कारण होता है कि महिलाओं के होंठो को सहलाने पर उन्हें स्मूच (smooch), फ्रेंच किस (French kiss) या अन्य किसी तरह से किस या चूसने पर उन्हें ज्यादा अच्छा महसूस होता है।

संभोग के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के वो तरीके नही जानते आप…

गर्दन पर उंगली घुमाने से महिलाओं को होती है सेक्स करने की इच्छा –

कान के नीचे गर्दन से होकर जो तंत्रिकाएं (nerves) जाती है वे काफी संवेदनशील होती है। महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए उनकी गर्दन पर धीरे-धीरे अपनी उंगलियों से सहलाएं और किस (kiss) करें साथ ही उनके कान को चूसें (suck) जिससे उनकी उत्तेजकता काफी बढ़ जाती है। ईयर लोब्स (ear lobe) से उन्हें किस करना शुरु करें और नीचे तक जाएं, महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने की शुरुआत करने के लिए यह शुरुआती तरीका होता है।

स्तन को दबाने से महिलाओं के मन में पैदा होती है सेक्स की चाह –

महिलाओं के जननांगों के बाद अगर उन्हें सबसे ज्यादा उत्तेजकता कहीं महसूस होती है तो वो उनके स्तनों (boobs) पर होती है। कुछ महिलाओं को स्तनों के निप्पल्स (nipples) को छूने और किस करने से ऑर्गेज्म (orgasm) मिल जाता है। स्तनों पर कहीं भी किस करने पर महिलाओं को अच्छा लगता है लेकिन निप्पल्स उनके सबसे ज्यादा संवेदनशील पार्ट्स होते हैं इसलिए निप्पल्स को छूने पर और उन्हें किस करने पर महिलाओं को सबसे ज्यादा संवेदना का एहसास होता है और वे सबसे ज्यादा उत्तेजित होती है। महिलाओं के निप्पल्स को हल्के-हल्के छूएं और सहलाएं साथ ही अपने होंठो से किस करें ताकी उन्हें पूरी तरह ऑर्गेज्म मिल सके।

कानों को छूने पर महिलाओं को जागती है सेक्स करने की चाहत –

महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण अंग कानों (ears) को माना जाता है। कानों के आसपास शरीर की सबसे ज्यादा संवेदनशील तंत्रिकाएं होती है इसलिए कान के आसपास धीरे-धीरे उंगलियां घुमाने से महिलाओं को उत्तेजना और कामुकता का एहसास होता है साथ ही सेक्स करने की ईच्छा पैदा होती है।

रीढ़ की हड्डी पर उंगली फिराने से महिलाओं को जागती है सेक्स करनी की चाह –

बहुत कम लोगों को यह पता होता है कि महिलाओं में सेक्स करने की चाहत जगाने के लिए उनकी रीढ़ (spine) को धीरे-धीरे छूना होता है। बहुत सारी संवेदनशील तंत्रिकाएं इससे उत्तेजित होती है और इससे उन्हें कामुकता महसूस होती है। अपनी उंगली को धीरे-धीरे उनकी स्पाइन पर ऊपर से नीचे लाएं और आप पाते हैं कि आपकी साथी उत्तेजित (excited) हो रही है।

कंधों को छूने से महिलाओं को जागती है सेक्स करने की चाहत –

कंधों पर किस (kiss) करने से महिलाओं को उत्तेजना महसूस होती है। कान से किस करना शुरु करें और गर्दन से होते हुए कंधों (shoulders) तक किस करते हुए जाए ताकि आपकी महिला साथी को सेक्स करने के लिए उत्तेजना महसूस हो।

उंगलियों को हल्के-हल्के चूसने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह –

महिलाओं की उंगलियां भी उत्तेजकता और सेक्स (sex) करने की ईच्छा पैदा करने के लिए महत्वपूर्ण होती है। महिलाओं के फिंगर टिप्स (finger tips) पर सबसे ज्यादा संवेदना पैदा होती है। अपनी फिमेल पार्टनर (female partner) के फिंगर टिप्स को धीरे-धीरे चूसें और उन्हें गहराई से सेक्स करने के लिए उत्तेजित करें।

क्लिटोरिस को छूने पर महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा पैदा होती है –

महिलाओं की क्लिटोरिस (clitoris) सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है जो की योनि के ऊपर होता है जो उन्हें सेक्स करने के लिए उत्तेजित करता है। क्लिटोरिस पर शरीर की समस्त तंत्रिकाएं (nerves) आकर खत्म होती है ऐसे में क्लिटोरिस को छूने या किस करने से सभी तंत्रिकाएं एक साथ उत्तेजित हो जाती है। इससे उनमें उत्तेजना, कामुकता और सेक्स करने की तीव्र ईच्छा पैदा होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com