इन्सान बन रहा दरिंदा अब मिलेगी इस कुकर्म की सजा

6 माह की दुधमुंही बच्‍ची से लेकर 60 साल की बुजुर्ग महिला की इज्‍जत अब सुरक्षित नहीं। हर जगह दरिंदा इन्‍हें दबोचने की तैयारी में है। इसी तरह का मामला गोवा (Goa)  में सामने आया है जहां 60 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्‍कर्म करने के बाद उनकी हत्‍या की कोशिश की गई। हालांकि हत्‍या करने में  दुष्‍कर्मी सफल नहीं हुआ और उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

उत्‍तरी गोवा (North Goa) के अंजुना (Anjuna) में शनिवार को 60 वर्षीय  महिला के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की कोशिश का मामला सामने आया है। इस मामले में एक शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिजोरम (Mizoram) निवासी लालरिन्‍नुनाज लाल फकजुआला ( Lalrinnunnaj Lal Fakzuala) ने मंंगलवार रात घर में घुसकर महिला के साथ दुष्‍कर्म किया और जान लेने की कोशिश की।

बता दें कि महिला के घर के पास ही एक रेस्‍टोरेंट (Restaurant) में वेटर (Waiter) के तौर पर आरोपी शख्‍स काम करता है। इसने कथित तौर पर महिला के घर में घुस दुष्‍कर्म को अंजाम दिया और तकिया से मुंह दबाकर हत्‍या की कोशिश की। शोरगुल की आवाज सुन वहां काम कर रहे अन्‍य वेटर पीडि़त की मदद को पहुंचे और आरोपी शख्‍स को दबोच लिया। आरोपी पर धारा 376 (दुष्‍कर्म) और 307 (हत्‍या का प्रयास) दर्ज किया गया है।

हाल में ही हैदराबाद में एक पशु चिकित्‍सक के साथ दुष्‍कर्म करने के बाद हत्‍या कर शव को बुरी तरह से जला दिया गया था। इस मामले के तुरंत बाद हैदराबाद पुलिस ने चिन्हित चारों आरोपियों को एनकाउंटर में ने मार गिराया। इस एनकाउंटर के लिए कुछ लोगों ने समर्थन व प्रस्‍ान्‍नता जाहिर की तो कुछ ने निंदा और विरोध भी किया। दूसरी ओर निर्भया मामले के आरोपियों को भी सुप्रीम कोर्ट ने फांसी की सजा का ऐलान कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com