इनफिनिक्स ला रहा AI की खूबियों वाला पावरफुल स्मार्टफोन

अगले महीने कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए फोन लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में इनफिनिक्स भी अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। इनफिनिक्स Infinix NOTE 40X 5G लॉन्च कर रहा है। इस फोन को 5 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है। फोन को एआई खूबियों के साथ लाया जा रहा है।

अगले महीने कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन लाने जा रही हैं। इसी कड़ी में इनफिनिक्स अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक मिड रेंज स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी 15 हजार रुपये तक के बजट में ग्राहकों के लिए Infinix Note 40X 5G ला रही है। इस फोन को कंपनी अगले महीने के पहले हफ्ते में ही लॉन्च कर रही है। Infinix Note 40X 5G को कंपनी 5 अगस्त को लॉन्च कर रही है। फोन लॉन्च करने से पहले ही डिवाइस के कुछ की स्पेक्स को लेकर डिटेल्स कंफर्म हो चुकी हैं। अगर आप भी एक मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में हैं तो इनफिनिक्स के अपकमिंग फोन के लेकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं-

Infinix Note 40X 5G के की स्पेक्स

प्रोसेसर
कंपनी ने कंफर्म किया है कि इनफिनिक्स का नए फोन Infinix Note 40X 5G को MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ 2.4GHz Octa-Core प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

रैम और स्टोरेज
कंपनी का कहना है कि यूजर्स के लिए यह फोन मल्टीटास्किंग के लिए एक परफेक्ट डिवाइस होगा।फोन में यूजर को ऐप्स, गेम्स, मीडिया के लिए काफी स्पेस मिलेगा। फोन 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

बैटरी और चार्जिंग
फोन को लेकर जानकारी दी गई है कि फोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा
फोन के कैमरा स्पेक्स की बात करें तो इनफिनिक्स फोन 108MP कैमरा के साथ लाया जाएगा।

खास होगी इनफिनिक्स की नई पेशकश
कंपनी का कहना है कि इनफिनिक्स का अपकमिंग फोन एडवांस एआई टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। जिसके साथ यूजर का फोन इस्तेमाल करने का एक्सपीरियंस बेहद खास होने वाला है। इनफिनिक्स का यह नया फोन प्रीमियम लुक ही नहीं, बल्कि अपने कटिंग एज फीचर्स को लेकर मार्केट में एंट्री करने जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com