इतनी बुरी तरह से आउट हुए चेतेश्वर पुजारा, जिसने भी देखा दंग रह गया

चेतेश्वर पुजारा चेन्नई में दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की दूसरी पारी के दौरान सीरीज में दूसरी बार खराब भाग्य का शिकार बने। पुजारा तीसरे दिन की शुरुआत में विचित्र अंदाज में रन आउट हुए। इससे पहले मैच में चेतेश्वर पुजारा ने एक शॉट खेला था, जो गेंद एक खिलाड़ी को लगकर दूसरे खिलाड़ी के पास पहुंच गई। इस बार माजरा थोड़ा अलग था, लेकिन पुजारा का भाग्य इस बार भी उनके साथ नहीं थी।

चेतेश्वर पुजारा ने मोइन अली की गेंद को ऑन साइड में खेलना चाहा, लेकिन गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप ने पकड़ ली। पोप ने गेंद को पकड़कर जल्दी से विकेटकीपर बेन फॉक्स की ओर फेंक दिया। इस बीच फॉक्स ने सजगता दिखाई, जिन्होंने स्टंप्स के बेल्स निकाल दिए। इतने समय में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला क्रीज के अंदर आ जाना चाहिए था, क्योंकि इस प्रक्रिया में थोड़ा समय लगा, लेकिन भाग्य पुजारा के साथ नहीं था। यही वजह रही कि वे आउट हो गए।

दरअसल, शॉट खेलने के बाद चेतेश्वर पुजारा भी तेजी से क्रीज के अंदर वापस जाने वाले थे, लेकिन उनका बल्ला पिच में फंस गया और उनके हाथ से बल्ला छूट गया। इसके बाद उन्हें करना ये था कि कम से कम पैर को क्रीज के अंदर ले जाते, लेकिन वे हाथ और पैर दोनों के एकसाथ रखना चाहते थे, लेकिन कुछ ही पलों के भीतर ऐसा हो गया कि वे बेल्स निकलने के दौरान क्रीज से बाहर पाए गए और रन आउट हो गए। इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने इस मुकाबले में 23 गेंदों में 7 रन बनाए, जबकि इससे पहले मैच की बात करें तो उन्होंने एक शॉर्ट गेंद पर शानदार शॉट खेला था, जो शॉर्ट लेग पर खड़े फील्डर के कंधे पर लगा और मिडविकेट के फील्डर के पास चला गया। पहले मैच में भी वे खराब भाग्य के कारण आउट हो गए थे और शतक से चूक गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि चेतेश्वर पुजारा पहली बार 25 पारियों में शतक नहीं जड़ सके हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com