इतनी कम उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा शर्मनाक कांड, देखें विडियो

इतनी कम उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा शर्मनाक कांड, देखें विडियो

आज के ज़माने में अगर आपको अपनी खुद की कोई पहचान बनानी है तो इसके लिए सोशल मीडिया से बड़ा कोई प्लेट फॉर्म इसकी वजह ये है की आज हर इन्सान कहीं ना कही सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है |आजकल तो शार्ट फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्री बनाने का प्रचलन भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है।ऐसा कुछ नहीं है कि यह सब पहले नहीं होता था लेकिन इधर बीच एक दो सालों सोशल मीडिया की एक्टिविटी कुछ ज्यादा ही होने लगी है |इतनी कम उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा शर्मनाक कांड, देखें विडियो

आज कल तो सोशल मीडिया के माध्यम से एक आम इंसान भी अपने मैसेज को शॉर्ट फिल्म्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है और वो कुछ समय में वायरल हो जाती है अभी हाल ही ऐसा ही कुछ प्रैंक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना है।दरअसल ये मामला है ब्रिटेन का जहाँ की ब्रिटेन के ही एक छोटे से बच्चे ने भी कुछ एक ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसे देखकर आप चौक जायेंगे। यह लड़का भले ही दिखने में छोटा है मगर इसकी करतूत ऐसी है जो की समाज को चौकन्ना कर देने के लिए काफी है।

तो आइये आपको भी बताते है की क्या है इस लड़के की करतूत
ब्रिटेन का एक आम लड़का जो अपनी 11 वर्ष की आयु में ही इन दिनों की सबसे तेज रफ्तार वाली मीडिया सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है। वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस पोस्ट के बाद इस वीडियो ने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं। इस लड़के का नाम जॉनसन है।लड़का भी आम है नाम भी आम ही है मगर इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी।

आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है। इतनी छोटी सी आयु में एक लड़के का इतना गंभीर रूप लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल इस लड़के ने बड़ी चतुराई से रास्ते पर चल रही लड़कियों से अपने खुराफाती अंदाज में नंबर मांगना शुरु कर दिया। इनमें से कुछ ने तो इस बच्चे को मासूम समझकर अपना नंबर दे दिया मगर कुछ ने इसकी शरारत को समझ कर नकार भी दिया।मगर इस बच्चे को देखकर उसकी अंदाज ने लड़कियों के दिल को जीत लिया। बाद में उस लड़के ने लड़कियों को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का भी न्योता दे डाला। इस मासूम से बच्चे के इस सवाल का कई लड़कियों ने हां में भी जवाब दिया।

कई लड़के तो ऐसे होते हैं जो किसी लड़की से प्यार जरूर करते हैं मगर उसे इजहार करने का माद्दा नहीं रखते। मगर इस बच्चे की हिम्मत को तो देखिए यह लड़का अकेले में बैठे जोड़ों के पास जाकर लड़कियों को खुलकर प्रपोज कर रहा है। जिस पर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड की तरफ देख कर शरमा गई।

इतना ही नहीं इस ११ साल के लड़के ने तो वो कर दिया है जो कभी आप सोच भी नहीं सकते है जी हाँ अक्सर अपने देखा होगा की लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से पैसे खर्च कराती है और डिनर पर ले जाने का मौका खोजती है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि इतनी बड़ी लड़कियों को डेटिंग पर ले जाने और डिनर का ऑफर देने का दम कोई एक छोटा 11 साल का लड़का भी दे सकता है। लड़कियों के झुंड में जाकर इसने लड़कियों को चुन चुन कर उन्हें साथ में डिनर के लिए स्वीकार भी करा लिया।

इन सब के अलावा इस बच्चे ने तब सबको हैरान कर दिया जब एक लड़की ने उससे कहा की मैं 20 साल की हूं और तुम 11 के तो कैसे हम लोगो के बीच रोमांस हो पायेगा तो इस पर बच्चे का जवाब सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। लड़के ने कहा उम्र तो सिर्फ अंक है और कुछ नहीं।

देखें विडियो :

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com