इंदौर में शुरू हुई ‘दंबग 3’ की शूटिंग, सलमान ने फैंस के साथ शेयर की पोस्ट

चुलबुल पांडे बनकर फैंस के दिल में अपनी अलग जगह बनाने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरबाज खान के साथ वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो अपने बर्थ प्लेस से अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

सलमान ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए अपनी जन्मभूमि पर लौटे. अरबाज खान.

खबर है कि ‘दबंग 3’ का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे. इस सीरीज की पहली फिल्म ‘दबंग’ 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि ‘दबंग 2’ का निर्देशन अरबाज खान ने किया. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में रहे हैं.

चुलबुल पांडे को मिला जोड़ीदार, सलमान खान की ‘दबंग 3’ में हुई इस स्टार की एंट्रीदबंग 3, Dabangg 3, Salman Khan, Arbaaz Khan, Indore, Madhya Pradesh

आ रही खबर की मानें तो सलमान खान ने अपने दोस्त बॉबी देओल को भी फिल्म ‘दबंग 3’ में कास्ट किया है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से सलमान खान और बॉबी देओल एक दूसरे के काफी करीबी हैं. बॉलीवुड के ‘सोल्जर’ बॉबी देओल ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे के दोस्त के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में चुलबुल पांडे की कहानी को फ्लैशबैक में दिखाए जाने की तैयारी है. इसी फ्लैशबैक में सलमान खान के दोस्त के रोल में बॉबी देओल नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com