इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च में कई पदों पर निकली भर्ती, इसप्रकार तुरंत करे अप्लाई

इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च ने कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आईजीसीएआर के ऑफिशियल पोर्टल www.igcar.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 337 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

महत्वपूर्ण तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की आरभिंक दिनांक- 15 अप्रैल 2021
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की आखिरी दिनांक- 14 मई 2021

पदों का विवरण:
जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, अटेंडेंट, टेक्निकल ऑफिसर, साइंटिफिक ऑफिसर, स्टाइपेंडरी ट्रेनी, वर्क असिस्टेंट, कैंटीन टेक्नीशियन, ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड स्टेनोग्राफर, अपर डिविजनल क्लर्क सहित कई पदों के 337 खाली पदों पर भर्तियां की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता:
कुछ पदों के लिए पीएचडी तथा कुछ पदों के लिए अधिकतम शैक्षणिक योग्यता बीटेक तय की गई है। उम्मीदवार अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

आयु सीमा:
इन विभिन्न पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए। वहीं कई पदों के लिए अधिकतम उम्र सीमा 28,  तो कई पदों के लिए 37 वर्ष तय की गई है।

आवेदन शुल्क:
सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए तीन सौ रुपए आवेदन शुल्क तय किया गया है। वहीं एससी, एसटी, दिव्यांग और सभी श्रेणी की महिलाओं के लिए किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com