इंतजार खत्म ‘साहो’ इस दिन से सिनेमाघरों में तहलका मचाएंगे बाहुबली…

फिल्म का रिलीज डेट सामने आ गया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए हुए यह जानकारी दी कि फिल्म ‘साहो’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी.


‘बाहुबली’ के बाद साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ से धमाल मचाने वाले हैं. ‘बाहुबली’ के बाद से ही प्रभास देशभर के चहेते सितारों की लिस्‍ट में शुमार हो गए हैं. वहीं, फिल्म ‘साहो’ का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए सोमवार को एक अच्छी खबर आई है.
प्रभास के साथ नजर आएंगी श्रद्धा कपूर
‘साहो’ में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. हाल ही में, अबु धाबी का शेड्यूल खत्‍म करने के बाद प्रभास ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि कैसे इस फिल्‍म का 90 प्रतिशत एक्‍शन पूरी तरह रीयल है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान 37 कार और 5 ट्रक्‍स की टक्‍कर हुई है और वह पूरी तरह से बर्बाद हुए हैं. प्रभास ने कहा था कि हमने इस फिल्‍म में सबकुछ रीयल करने की कोशिश की है, ताकि वह दर्शकों को असली एक्‍शन का थ्रिल महसूस करा सके.

इस हसीना ने न्यूड होकर दिखा दिए अपने प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देखकर लोग हो गये पागल…

पिछले साल प्रभास के जन्‍मदिन पर मेकर्स ने इस फिल्‍म में प्रभास का पहला लुक जारी किया था और साल उनके जन्मदिन दिन पर 1.22 मिनट का एक ‘शेड्स ऑफ साहो’ वीडियो शेयर किया था. इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर वाम्‍सी हैं. इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com