इंडियन प्रीमियर लीग पर करारा तंज कसा पूर्व पाक क्रिकेटर अब्दुल ज्जाक ने

अपने जमाने के मशहूर पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल ज्जाक की टिप्पणी भारतीय प्रशंसकों को नाराज कर सकती है. हाल ही में उन्होंने अपनी टिप्पणी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को निशाना बनाया है.

अब्दुल ज्जाक का मानना है, ”अगर इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों का मुकाबला पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बेहतरीन खिलाड़ियों से हो जाए तो पीएसएल जीत जाएगी.” अबदुररज्जाक की टिप्पणी पाकिस्तानी पत्रकार साज साजिद ने अपने ट्वीट में शेयर किया है

गौरतलब है कि आईपीएल क्रिकेट के मुकाबलों में अपने दुनिया भर में लोकप्रिय है. मगर अब्दुल ज्जाक का आईपीएल को लेकर दिया गया बयान उन्हें विवादों में घेर सकता है.

इससे पहले भी अब्दुल रज्जाक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ा चुके हैं. चंद महीनों पहले जसप्रीत बुरमार और विराट कोहली पर हमला बोला था. जिससे पता चल रहा था कि उनका बयान दोनों खिलाडड़ियों की प्रतिभा और प्रदर्शन को कम कर रहा है.

उन्होंने कहा था कि कोहली नियमित बल्लेबाज जरूर हैं लेकिन प्रदर्शन लगातार शानदार रहने के बावजूद सचिन तेंदुलकर की कैटेगरी में उन्हें नहीं रखा जा सकता.

जहां तक बुमराह की बात है तो उनके नजदीक भारतीय खिलाड़ी ‘बेबी बॉलर’ हैं. बावजूद इसके कि बुमराह दुनिया के एकदिवसीय क्रिकेट के नंबर एक बॉलर हैं. लेकिन उन्हें भी सचिन तेंदुलकर की कैटेगरी में नहीं रखा जा सकता. उनका संबंध एक अलग कैटेगरी से है.

उन्होंने दावा किया कि बुमराह की बॉलिंग पर वो आसानी से हावी हो जीएंगे. उन्होंने शेखी बघारते हुए बताया, “मैंने क्रिकेट के मैदान पर दुनिया के नामी बॉलरों का मुकाबला किया है.

अगर आप वसीम अकरम, मैकग्रेथ और शुऐब जैसे खिलाड़ियों की बॉलिंग पर बल्लेबाजी करते हैं तो इससे आपमें आत्मविश्वास पैदा होता है. इसलिए मुझे बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी करने में कोई समस्या नहीं है. मेरे बल्लेबाजी के दौरान दबाव बुमराह पर होगा. मेरे नजदीक जसप्रीत बुमराह ‘बेबी बॉलर” हैं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com