इंडियन नेवी सिविलियन एंट्रेंस टेस्ट के लिए प्रोविजनल सेलेक्शन लिस्ट जारी

इंडियन नेवी की ओर से सिविलियन एंट्रेंस टेस्ट (INCET-01/2023) के लिए प्रोविजनल सेलेक्शन लिस्ट डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दी गई है। सेलेक्शन लिस्ट में सीरियल नंबर रजिस्ट्रेशन नंबर रोल नंबर नाम और कैटेगरी दर्ज है। जिन भी उम्मीदवारों का नाम लिस्ट में दर्ज है अब उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल एग्जामिनेशन में शामिल होना होगा। कॉल लेटर ईमेल/ पोस्ट के माध्यम से भेजे जाएंगे।

भारतीय नौसेना की ओर से इंडियन नेवी सिविलियन एंट्रेंस टेस्ट (INCET-01/2023) का आयोजन 3 से 5 मई 2024 तक किया गया था। एग्जाम संपन्न होने के बाद से ही उम्मीदवारों को अपने रिजल्ट जारी होने का इंतजार था जो खत्म हो गया है। इंडियन नेवी की ओर से प्रोविजनल सेलेक्शन लिस्ट जारी कर दी गई है।

सेलेक्शन लिस्ट ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल पोर्टल incet.cbt-exam.in पर उपलब्ध है जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। मेरिट लिस्ट में उम्मीदवारों से संबंधित डिटेल दर्ज है। जिन उम्मीदवारों का नाम इस लिस्ट में दर्ज हैं उन्हें चार्जमैन, सीनियर ड्रॉफ्ट्समैन और ट्रेड्समैन के अंतर्गत रिक्त पदों पर नियुक्ति प्रदान की जाएगी।

इन स्टेप्स से डाउनलोड करें लिस्ट

इंडियन नेवी सिविलियन एंट्रेंस टेस्ट 2023 सेलेक्शन लिस्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल incet.cbt-exam.in पर विजिट करें।
वेबसाइट के होम पेज पर आपको संबंधित लिंक पर क्लिक करना है।
अब पीडीएफ स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा।
इसके बाद आप इसे डाउनलोड करके इसमें अपनी डिटेल चेक कर सकते हैं।

मेरिट लिस्ट में दर्ज है ये डिटेल
इंडियन नेवी की ओर से जारी की गई सेलेक्शन लिस्ट में सीरियल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, नाम और कैटेगरी दर्ज है। जिन उम्मीदवारों की डिटेल इसमें दर्ज है उनको तय तिथियों में अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया, मेडिकल एग्जामिनेशन आदि में भाग लेना होगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के कॉल लेटर रजिस्टर्ड ईमेल आईडी/ बाई पोस्ट भेजा जायेगा। इस भर्ती के माध्यम से कुल 910 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com