इंटरनेट पर फैली सनसनी टेस्ला के मालिक एलोन मस्क ने अपने बच्चे का नाम बेहद यूनिक रखा देख के रह जाएगे दंग

टेस्ला के मालिक से संबंधित जानकारियां इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचाए हुए हैं. बात चाहे उनकी गर्लफ्रेंड से पैदा हुए बच्चे की हो या फिर उसका नामकरण करने की खबर. सोशल मीडिया यूजर के बीच एलोन मस्क अपनी लोकप्रियता बनाए हुए हैं. यही वजह है कि जब उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया तो सोशल मीडिया यूजर दो धड़े में बंट गए.

एक धड़े ने ऐसे विचित्र नाम पर हैरानी जताई तो दूसरे समूह ने रजामंदी जाहिर की. आपको बता दें कि कल उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने बच्चे को जन्म दिया था. इसकी जानकारी एलोन मस्क ने ट्वीटर के जरिए दी.

ट्वीट में मां और बेबी के स्वस्थ होने के अलावा उन्होंने बच्चे के बारे में ज्यादा जानकारी देने से परहेज किया. इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस के साथ चैटिंग के दौरान मस्क से किसी यूजर ने बच्चे का नाम पूछ लिया.

इसके बाद पिता बने मस्क ने ट्वीट कर कुछ ऐसे नाम का खुलासा किया कि सोशल मीडिया यूजर दंग रह गए. उन्होंने सोचा कि एलम मस्क उनको धोखे में रखना चाहते हैं.

इसलिए बच्चे का सही नाम बताने से बच रहे हैं. दरअसल उन्होंने नाम के लिए अंग्रेजी अक्षर के साथ डिजिट और स्पेशल कैरेक्टर का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद किसी ने उन्हें बच्चे के नाम में कुछ और तरीके से इजाफा करने की सलाह दी.

बात जैसे-जैसे आगे बढ़ी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने उनकी बात पर मुहर लगा दी कि एलन जो कुछ ट्वीट कर रहे हैं बिल्कुल सही है. ग्रिम्स ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए अपने बच्चे के नाम का अर्थ भी बता दिया. ग्रिम्स का ट्वीट सामने आते ही वायरल हो गया. हालांकि कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर भी रहे जिन्होंने बच्चे के नाम को मान्यता दी.

एलन इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी टेस्ला के सीईओ और अंतरिक्ष के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी स्पेस एक्स के फाउंडर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com