इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है और इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार योग्यता और आयु सीमा की अच्छी तरह जांच कर लें और फिर अप्लाई करें क्योंकि अगर आवेदक कोई भी पात्रता नियमों को पूरा नहीं करता है तो फिर उसका एप्लीकेशन फॉर्म मान्य नहीं होगा।

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) ने सीनियर इंजीनियर, डिप्टी मेनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में BHEL की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 33 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 31 मार्च, 20224 तक आवेदन कर दें। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए कैंडिडेट्स इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.bhel.com/recruitment पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल पदों में से सीनियर इंजीनियर के 19, डिप्टी मैनेजर के 10 और सीनियर मैनेजर के 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है और इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार योग्यता और आयु सीमा की अच्छी तरह जांच कर लें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि अगर आवेदक कोई भी पात्रता नियमों को पूरा नहीं करता है तो फिर उसका एप्लीकेशन फॉर्म मान्य नहीं होगा।

ये होगी सैलरी

सीनियर इंजीनियर- 70,000-2,00,000 रुपये

डिप्टी मैनेजर- 80,000-2,20,000 रुपये

सीनियर मैनेजर-1,00,000-2,60,000 रुपये

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड इंजीनियर भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले कैंडिडेट्स को को आधिकारिक वेबसाइट https://ednnet.bhel.in पर जाना होगा। अब,होमपेज पर BHEL भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें। आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com