इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने वर्नोन फिलैंडर को अपशब्द कहे

 साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। केपटाउन में खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के आखिरी दिन इंग्लैंड ने 189 रन से जीत हासिल की।

मैच के दौरान इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने साउथ अफ्रीका की तरफ से आखिरी सीरीज खेलने उतरे गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर को अपशब्द कहे।

साउथ अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा की है।

आखिरी सीरीज में खेलने उतरे फिलैंडर ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी अच्छे हाथ दिखाए थे। दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भी इस खिलाड़ी ने 51 गेंद खेलकर 8 रन की पारी खेली।

इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने केपटाउन टेस्ट के आखिरी दिन बल्लेबाजी कर रहे फिलैंडर को विकेट के पीछे से अपशब्द कहे। बटलर ने फिलैंडर को बेहद गंदी बात कही जिसे स्टंप माइक ने कैच कर लिया। इंग्लिश विकेटकीपर द्वारा कही जा रही बात को साफ साफ सुना जा सकता था।

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बटलर द्वरा फिलैंडर को कहे अपशब्द की निंदा की है। टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके स्टेन ने ट्वीटर पर बटलर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, यह बहुत की तेज और साफ था।

चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका के सामने जीत के लिए 438 रन का लक्ष्य रखा था। मैच के आखिरी दिन साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 248 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड ने यह मैच 189 रन से जीता। सेंचुरियन में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ने 107 रन से जीत दर्ज की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com